विज्ञापन
Story ProgressBack

Shahrukh Khan की 'मन्नत' को खरीदना चाहते थे Salman Khan, इस वजह से नहीं हुई डील 

Bollywood News in Hindi : क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत पहले सलमान खान खरीदना चाहते थे. फिर आखिर क्या वजह थी जो सलमान इस बंगले को नहीं खरीद पाए? आइए आपको इसके पीछे की पूरी कहानी बताते हैं.

Read Time: 3 mins
Shahrukh Khan की 'मन्नत' को खरीदना चाहते थे Salman Khan, इस वजह से नहीं हुई डील 
आखिर Shahrukh Khan के बंगले को क्यों नहीं खरीद पाए थे Salman Khan ? 

Mannat House Mumbai : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) दोनों ही बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स हैं. साथ ही दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों ही एक्टर्स ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम भी किया है. बता दें, सलमान खान जहां 2 BHK के अपार्टमेंट में रहते हैं. वहीं शाहरुख एक आलीशान बंगले में रहते हैं और इस बंगले का नाम मन्नत है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत पहले सलमान खान खरीदना चाहते थे. फिर आखिर क्या वजह थी जो सलमान इस बंगले को नहीं खरीद पाए? आइए आपको इसके पीछे की पूरी कहानी बताते हैं.

'सलमान' खरीदना चाहते थे 'मन्नत'

जी हां, ये सच बात है कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत सलमान खान खरीदना चाहते थे. एक रिपोर्ट के अनुसार भाईजान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था. जब इंटरव्यू में सलमान से पूछा गया कि ऐसी कौन सी चीज है जो शाहरुख के पास है और आपके पास नहीं है? इस बात का जवाब देते हुए सलमान ने कहा था कि उनका बंगला. सलमान की बात सुनकर रिपोर्टर्स शॉक्ड हो गए थे. वहीं, आगे बात करते हुए सलमान ने कहा कि शाहरुख खान का बंगला मन्नत पहले उनको ऑफर हुआ था. लेकिन उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) इतना बड़ा बंगला नहीं खरीदना चाहते थे. उनका कहना था कि इतने बड़े बंगले का कोई  यूज नहीं है. सलमान ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने उस वक्त अपने करियर की शुरुआत की थी. जब मुझे मन्नत ऑफर हुआ था. मेरे पापा ने मुझसे कहा था कि इतने बड़े घर में करोगे क्या? मैंने भी शाहरूख से पूछा था, कितने बड़े घर में तू करता क्या है?

सलमान खान का वर्कफ्रंट

अगर सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी एक अहम किरदार पर नजर आए थे. अब सलमान खान अगले साल 2025 में ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म के साथ आ रहे हैं. बता दें, सलमान खान अभी कुछ दिनों से उनके घर के बाहर फायरिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma Birthday: पहली मुलाकात में तकरार, फिर प्यार... ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का-विराट की लव स्टोरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: लाल साड़ी-मांग में सिंदूर, हाथों में भी चूड़ा... रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं जाहिर की दुल्हनिया सोनाक्षी
Shahrukh Khan की 'मन्नत' को खरीदना चाहते थे Salman Khan, इस वजह से नहीं हुई डील 
Vicky-Sara Film On OTT: 'Zara Hatke Zara Bachke' is going to be released on OTT, know when and where you can watch this film
Next Article
जब विक्की कौशल की दुल्हनियां बनी सारा अली, Jio Cinema पर उठाएं इस रोमांटिक फिल्म का लुत्फ 
Close
;