Salman Khan: 'भाई जान' को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा-'बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल..'

Salman Khan Latest: सलमान खान को फिर से मारने की धमकी की दी गई है. धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजी गई है. इस संदेश में सलमान खान को जल्द मारने की भी बात कही गई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Salman Khan Latest

Salman Khan Latest: बीते दिनों एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार की हत्या कर दी गई. वहीं मौत में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बहुत बड़ा हाथ है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग  काफी लंबे समय से सलमान खान (Salman Khan) के पीछे पड़ा हुआ है. हाल ही में मुंबई में इस गैंग के एक शूटर को गिरफ्तार किया है. यह भी बताया जा रहा है कि किस तरह लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी ली है. हाल ही में सलमान खान और बिश्नोई गैंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

फिर सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

बता दें, सलमान खान को फिर से मारने की धमकी की दी गई है. धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस को भेजी गई है. इस संदेश में सलमान खान को जल्द मारने की भी बात कही गई है. वहीं भेजे गए मैसेज में लिखा है कि अगर भाई जान इस पुरानी दुश्मनी को खत्म करना चाहते हैं तो उनको 5 करोड़ रुपए बिश्नोई गैंग को देने होंगे. अगर इस धमकी को हल्के में लिया तो बिश्नोई गैंग सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा कर देंगे. मैसेज मिलते ही मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है और इस मामले की जांच शुरू हो गई है.

Advertisement

धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर दी

रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान को धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर दी गई है. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. जहां सलमान खान से किसी भी नजदीकी सदस्य को मिलने के लिए मना किया गया है. सलमान खान को ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर पर बताने को बोला गया है. रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि सिक्योरिटी के बीच सलमान खान फिल्म सिकंदर की शूटिंग पूरी करेंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें : होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग

Advertisement