विज्ञापन

होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 

Lawrence Bishnoi & Salman Khan : एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि लॉरेंस गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस आदमी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी.

होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Salman Khan and Lawrence Bishnoi

Salman Khan and Lawrence Bishnoi : बीते दिनों बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत के बाद माहौल काफी गर्म दिखाई दे रहा है. जहां सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनको लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं. बता दें, हाल ही में सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. जहां लॉरेंस गैंग पर भी पूरी नजर रखी जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि मुंबई पुलिस ने लॉरेंस गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. आखिर यह पूरी खबर है क्या, हम आपको बताते हैं.

| Photo : पुलिस की गिरफ्त में लॉरेंस का शूटर

| Photo : पुलिस की गिरफ्त में लॉरेंस का शूटर (ANI) 

एक गुर्गे को किया गिरफ्तार

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि लॉरेंस गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस आदमी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी. इस शख्स का नाम सुक्खा है. बताया जा रहा है कि यह लॉरेंस गैंग का शार्प शूटर है. मुंबई पुलिस और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन चलाकर इस आदमी को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट के अनुसार, सुक्खा पानीपत के एक होटल में रह रहा था. जहां अपनी पहचान छुपाने के लिए उसने अपना हुलिया बदल लिया था. अब मुंबई पुलिस और हरियाणा पुलिस ने पानीपत में उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सलमान खान के फार्म हाउस पर भी की थी रेकी

बता दें, पुलिस ने इस शख्स पर एफआईआर दर्ज कर दी है. वहीं यह लोगों में भी शामिल था जिन्होंने सलमान खान के फार्म हाउस और घर की रेकी की थी. गिरफ्तारी के बाद अब सुक्खा को मुंबई लाया गया है. इससे पहले पुलिस ने पांच अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह भी खुलासा किया था कि यह लोग सलमान खान को उनके फार्म हाउस के रास्ते पर निशाना बनाने का प्लान कर रहे थे. इस पूरे प्लान का मास्टरमाइंड सुक्खा का को ही बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई - मोबाइल नंबर दे दीजिए, सलमान की एक्स ने गैंगस्टर के लिए लिखा बड़ा मैसेज 
होटल में छुपा लॉरेंस का शूटर हुआ अरेस्ट, सलमान खान के घर इसी ने की थी फायरिंग 
Janhvi Kapoor In Hospital: Jhanvi Kapoor shared her experience before being admitted to the hospital, said- 'Feeling handicapped and paralyzed..'
Next Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
Close