विज्ञापन
Story ProgressBack

Shoaib-Sania Divorce: शोएब से शादी टूटने के बाद सानिया ने पोस्ट किया शेयर, फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन

Sania Mirza And Shoaib Malik News : हाल ही में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर किया है. सानिया ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मिरर की तरफ देखते हुए नजर आ रही हैं. सानिया की यह पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है.

Read Time: 3 min
Shoaib-Sania Divorce: शोएब से शादी टूटने के बाद सानिया ने पोस्ट किया शेयर, फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन
फाइल फोटो

Sania Mirza And Shoaib Malik News : टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) से शादी कर ली. इस खबर से लोगों को बहुत बड़ा धक्का लगा. बता दें कि काफी समय से ये खबरें आ रही थीं कि सानिया और शोएब के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

सानिया मिर्जा ने पोस्ट किया शेयर

हाल ही में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर किया है. सानिया ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मिरर की तरफ देखते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ सानिया ने खास कैप्शन में लिखा है, "रिफ्लेक्ट". जब से सानिया ने यह पोस्ट शेयर किया है, तब से यह पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है.

शोएब मलिक ने की तीसरी शादी

बता दें, शोएब मलिक ने सना जावेद से तीसरी शादी की है. सना जावेद से पहले शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ शादी की थी. शोएब और सानिया मिर्जा का एक बेटा भी है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: ऑडियंस को कैसी लगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'? ये रहा पहला रिव्यू

लोग कर रहे हैं कमेंट

सानिया मिर्जा का यह पोस्ट वायरल होने के बाद यूजर्स अलग-अलग तरीके के कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सो ब्यूटीफुल", तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, "सानिया मिर्जा की हिम्मत की तारीफ".

'तलाक मुश्किल है'

सानिया मिर्जा ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था, "शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है. लेकिन आपको अपना मुश्किल चुनना है. बात करना भी मुश्किल है, जिंदगी आसान नहीं होती है, यह हमेशा मुश्किल ही रहेगी, लेकिन हमें अपना मुश्किल खुद ही चुनना होगा".

यह भी पढ़ें : अजय देवगन की फिल्म का टीजर आया सामने, 'शैतान' ने कहा-यह पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close