विज्ञापन
Story ProgressBack

5 डरावनी फिल्में जो आप नहीं देख पाएंगे अकेले, एक का नाम आपने ज़रूर सुना होगा

Real Life Based Horror Films: इस लिस्ट में नाम आता है फिल्म कंजूरिंग का. यह एक ऐसी हॉरर फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. यह फिल्म एड और लॉरेन वॉरेन के रियल जीवन इन्वेस्टिगेशन पर आधारित है.

Read Time: 2 min
5 डरावनी फिल्में जो आप नहीं देख पाएंगे अकेले, एक का नाम आपने ज़रूर सुना होगा
Top 5 Horror Movies that will blow your mind

Real Life Based Horror Films: सिनेमा प्रेमियों में कुछ ऐसे दर्शक भी हैं, जो हॉरर फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं. वहीं बॉलीवुड में ऐसी कई हॉरर फिल्म आई हैं. जो ब्लॉकबस्टर हिट रहीं. ऐसे में आज हम आपको ऐसी कुछ हॉलीवुड हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे. जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं और इन्हें आपको अकेले बैठकर नहीं देखनी चाहिए. हालांकि ये सभी फ़िल्में OTT पर मौजूद हैं. 

1. द कंजूरिंग (The Conjuring) 

इस लिस्ट में नाम आता है फिल्म कंजूरिंग का... आपने इस फिल्म का नाम कभी न कभी तो ज़रूर सना होगा. यह एक ऐसी हॉरर फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. यह फिल्म एड और लॉरेन वॉरेन के रियल जीवन इन्वेस्टिगेशन पर आधारित है. इस फिल्म को आप अपने रिस्क पर OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर देख सकते हैं.

2. वेरोनिका (Veronica) 

इस लिस्ट में अगला नाम आता है, साल 2017 में आई फिल्म वेरोनिका का, जो की एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म को भी आप OTT प्लेटफॉर्म Netflixपर देख सकते है.

यह भी पढ़े: Holi 2024: बॉलीवुड की वो फिल्में जिसमें मनाई गई यादगार रंगभरी होली | Bollywood Holi

3. द रिचुअल (The Ritual) 

फिल्म द रिचुअल एक डरावनी हॉरर फिल्मों में से एक है. यह फिल्म नॉर्स माइथोलॉजी पर आधारित है. यह फिल्म आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflixपर देखने को मिल जाएगी.

4. द एमिटीविले (The Amityville) 

फिल्म द एमिटीविले न्यू यॉर्क के लॉन्ग आईलैंड के पास एक घर में हुई सच्ची घटना पर आधारित है. अगर आप चाहते हैं तो इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम  (OTT Platform Amazon Prime) पर देख सकते हैं.

5. द नन (The Nun) 

द नन सच्ची घटना पर आधारित एक हॉरर फिल्म है. वहीं विशेषज्ञों ने दावा किया था कि सालों पहले एक चर्च की नन के अंदर आत्मा घुसी थी. उसी पर यह फिल्म आधारित है. इस फिल्म को आप अपने रिस्क पर नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़े: Shoojit Sircar Upcoming Film: 'बाप-बेटी' के रिश्ते पर अनोखी फिल्म बनाएंगे शूजीत सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close