Bollywood : रश्मिका और सलमान एक साथ करेंगे काम ! पुष्पा 2 को टक्कर देगी ये फिल्म

Bollywood Updates : अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Bollywood News in Hindi : अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने आगामी फिल्म ‘सिकंदर' में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी. अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में 'सिकंदर' के सेट से शूटिंग के पहले दिन का एक छोटा वीडियो शेयर किया. वीडियो में फूलों का गुलदस्ता देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने वीडियो में लिखा, "फूल" और उसने अपनी उंगलियों से एक कोरियाई दिल बनाया. 'सिकंदर' में सलमान और रश्मिका पहली बार एक साथ दिखेंगी. इसका निर्देशन ए. आर. मुरुगादॉस ने किया है, जो 'गजनी' और 'हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

सलमान और साजिद की भी वापसी

इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साजिद नाडियाडवाला की तरफ से डायरेक्ट किया जा रहा है. साल 2014 में रिलीज हुई 'किक' के बाद यह सलमान और साजिद की जोड़ी की वापसी है. फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज ईद 2025 के लिए बुक की है, जो सलमान खान की रिलीज के लिए आरक्षित त्योहार है.

Advertisement
रश्मिका ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि उनके साथ एक छोटी सी दुर्घटना हुई थी. उन्होंने यह भी साझा किया कि वह ठीक होने के दौरान बहुत सारे लड्डू खा रही हैं.

जानिए रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे की अगर हम बात करें तो रश्मिका ने पिछली बार रणबीर कपूर के साथ ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' दी थी. वह अल्लू अर्जुन-स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' में श्रीवल्ली की अपनी भूमिका को दोहराती नजर आएंगी. उनके पास विक्की कौशल के साथ 'कुबेर' और 'छावा' भी है.

Advertisement

टकरायेंगी  'छावा' और पुष्पा 2

'छावा' में अभिनेत्री संभाजी महाराज की पत्नी यशुबाई भोसले की भूमिका में नज़र आएंगी. उनके साथ अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगी. 'छावा' 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और संभवतः अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' से टकराएगी. 'सैम बहादुर' के बाद विक्की की यह दूसरी सबसे बड़ी टक्कर है, जो रणबीर कपूर अभिनीत 'एनिमल' से टकराई थी.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा पहुंचीं अपने घर, बहन अमृता अरोड़ा रोते हुए आईं नजर