विज्ञापन

Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा पहुंचीं अपने घर, बहन अमृता अरोड़ा रोते हुए आईं नजर

Malaika Arora Father News : हाउसफुल (Housefull),  दिल से (Dil Se) जैसे कई फिल्में से नाम कमाने वाली मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन 11 सितंबर को बिल्डिंग की छठी मंजिल से गिरकर हो गया है

Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा पहुंचीं अपने घर, बहन अमृता अरोड़ा रोते हुए आईं नजर
Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है. बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता की आज मृत्यु हो गई. 62 साल के अनिल अरोड़ा (Anil Arora) ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से गिरकर अपनी जान दे दी. इसकी जानकारी एएनआई (ANI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी.

मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या

हाउसफुल (Housefull),  दिल से (Dil Se) जैसे कई फिल्में से नाम कमाने वाली मलाइका अरोड़ा के पिता का निधन 11 सितंबर को बिल्डिंग की छठी मंजिल से गिरकर हो गया है. अब बिल्डिंग के बाहर पुलिस का पहरा बढ़ गया है और इसी के साथ अरबाज भी वहां मौजूद हैं. जिसके लगातार तमाम वीडियो सामने आ रहे हैं. बुधवार सुबह हुई उनकी मौत के बाद कई लोग इसे आत्महत्या तो कई इसे हादसे का नाम दे रहे हैं. बिल्डिंग से गिरने के तुरंत बाद जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

अपने घर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने घर पहुंच गई हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें मलाइका अरोड़ा बहुत तेज अपने घर के अंदर जाती हुई दिख रही हैं. जहां उनके कुछ करीबी उन्हे सांत्वना  देते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, जब यह हादसा हुआ उस वक्त मलाइका अपने घर पर नहीं थीं. वह किसी काम से पुणे में थीं. लेकिन जैसे ही उनको इस बात की जानकारी लगी वह मुंबई के लिए रवाना हो गई थीं. इस हादसे से मलाइका और उनके परिवार को काफी गहरा सदमा लगा है.

बहन अमृता अरोड़ा भी पहुंचीं अपने घर

अपने पिता की मौत की खबर मिलते ही अमृता अरोड़ा भी अपने पति के साथ घर पहुंचीं. बता दें, अमृता अरोड़ा काफी रोते हुए दिखाई दीं. जहां उनके पति शकील अमृता को संभालते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें- Exclusive: लड़के से लड़की बनी नव्या सिंह, मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 में लेने जा रही हैं हिस्सा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bollywood : रश्मिका और सलमान एक साथ करेंगे काम ! पुष्पा 2 को टक्कर देगी ये फिल्म
Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा पहुंचीं अपने घर, बहन अमृता अरोड़ा रोते हुए आईं नजर
Malaika's Mother Joyce: Statement of Malaika's mother Joyce Arora recorded, made shocking revelations
Next Article
Malaika's Father : पिता की मौत के बाद मलाइका की मां का बयान हुआ दर्ज, कहा- "रोज़ सुबह वो...."
Close