विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election लड़ने को लेकर Randeep Hooda ने किया खुलासा, कहा-"मुझे लोगों की सेवा करना..."

Randeep Hooda Join Politics: इस समय फिल्मी और राजनीतिक गलियारों में एक्टर रणदीप हुड्डा के राजनीति में आने को लेकर खूब चर्चा हो रही है. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए अपनी राजनीति में एंट्री के बारे में बताया.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election लड़ने को लेकर Randeep Hooda ने किया खुलासा, कहा-

Randeep Hooda Join Politics: एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) में नजर आने वाले हैं. रणदीप को स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में रणदीप से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. बताया जा रहा है कि रणदीप हरियाणा के रोहतक से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. इस खबर पर रणदीप ने क्या कहा हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज

क्या रणदीप लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं ? 

एक्टर रणदीप हुड्डा ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए अपनी राजनीति में एंट्री के बारे में बताया. जब उनसे पूछा गया कि वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करना चाहते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, "मुझे लोगों की सेवा करना या किसी की मदद करना काफी पसंद है. मेरे हिसाब से पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का अभी यह सही समय नहीं है".

बताई अपनी पूरी प्लानिंग

रणदीप ने आगे बात करते हुए कहा, "पॉलिटिक्स एक सीरियस करियर है. मैं फिलहाल अपने फिल्मी करियर पर फोकस करना चाहता हूं. मैं बतौर एक्टर ही अभी काम करना चाहता हूं. इसके बाद मैं डायरेक्शन में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहता हूं".

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, रणदीप हुड्डा की यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं रणदीप के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म में रणदीप वीर सावरकर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं अंकिता फिल्म में सावरकर की पत्नी यमुना बाई का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Film Bastar First Review: आपको अंदर से हिला कर रख देगी फिल्म बस्तर, जानिए फर्स्ट रिव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close