विज्ञापन
Story ProgressBack

Ranbir Kapoor की फिल्म Ramayana की शूटिंग शुरू होने पहले लगा बड़ा झटका, इस सदस्य के बाहर होने की आई खबर

Ranbir Kapoor Film Ramayana News:  फिल्म रामायण को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म के शुरू होने से पहले ही रणबीर कपूर के फैंस को बड़ा झटका लगा है.

Read Time: 2 min
Ranbir Kapoor की फिल्म Ramayana की शूटिंग शुरू होने पहले लगा बड़ा झटका, इस सदस्य के बाहर होने की आई खबर

Ranbir Kapoor Film Ramayana News: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म रामायण (Ramayana) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. आए दिन फिल्म की कास्ट को लेकर नई-नई खबरें दर्शकों के सामने आती रहती हैं. इस फिल्म को नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) डायरेक्ट करने जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें: Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज

निर्माता ने किया फिल्म से खुद को अलग

बता दें, फिल्म रामायण को फिल्म पुष्पा के एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पिता अल्लू अरविंद (Allu Aravind) और गजनी और क्वीन जैसी फिल्मों के निर्माता मधु मंटेना द्वारा (Madhu Mantena) प्रोड्यूस किए जाने की खबरें थीं. लेकिन अब सूत्रों से यह खबर आयी है कि प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. अब वह डायरेक्टर नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहे हैं. हालांकि अभी निर्माता की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म के शुरू होने से पहले ही रणबीर के फैंस को बड़ा झटका लगा है.

फिल्म से जुड़े नमित मल्होत्रा

फिल्म रामायण के बीएफएक्स के लिए मेकर्स ने ऑस्कर विनिंग वीएफएक्स कंपनी को अपने साथ काम करने के लिए राजी कर लिया है. बता दें, इस वीएफएक्स कंपनी डीएनईजी के सीईओ नमित मल्होत्रा (Namit Malhotra) रामायण टीम का हिस्सा होने जा रहे हैं.

ये एक्टर्स फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म रामायण की कास्ट को लेकर भी नई-नई खबरें दर्शकों के सामने आती रहती हैं. बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में साई माता सीता का किरदार निभा रही हैं. वहीं फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Film Bastar First Review: आपको अंदर से हिला कर रख देगी फिल्म बस्तर, जानिए फर्स्ट रिव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close