विज्ञापन
Story ProgressBack

Patna Shukla Trailer: पटना शुक्ला का ट्रेलर हुआ रिलीज, वकील के किरदार में नजर आएंगी रवीना टंडन

Patna Shukla Trailer Out: रवीना टंडन स्टार्र पटना शुक्ला का सोमवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. इसमें उन्हें एक वकील और हाउसवाइफ के रूप में दिखाया गया है. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Read Time: 2 min
Patna Shukla Trailer: पटना शुक्ला का ट्रेलर हुआ रिलीज, वकील के किरदार में नजर आएंगी रवीना टंडन

Patna Shukla Trailer Out: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla) का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते साल फिल्म की शूटिंग से रवीना टंडन के कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इसके बाद फैंस रवीना टंडन की इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं, सेमवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया.

यह भी पढ़ें: Janki Bodiwala Interview: फिल्म 'शैतान' की एक्ट्रेस ने काला जादू पर बताई चौंकाने वाली कहानी

ट्रेलर में यह है खास

मेकर्स ने फिल्म का जो ट्रेलर रिलीज किया है उसमें सबसे पहले तो रवीना टंडन एक हाउसवाइफ के किरदार में नजर आ हैं. बाद में वह एक वकील की भूमिका में दिखती हैं. वहीं, एक लड़की रवीना टंडन के पास शिकायत लेकर आती है कि उसका एग्जाम काफी अच्छा हुआ था, लेकिन उसको फेल कर दिया गया. बाद में यह दिखाया गया है कि जो विद्यार्थी पास नहीं हो पाते उनकी मार्कशीट बदल दी जाती है.

भोपाल में हुई है फिल्म की शूटिंग

फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग भोपाल शहर और आसपास के क्षेत्रों में की गई है. बीते साल रवीना टंडन के काफी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जिसमें रवीना टंडन भोपाल की सड़कों पर एक्टिवा चलाते हुए नजर आई थीं. रवीना टंडन ने भोपाल के कुछ कॉलोनी में भी फिल्म की शूटिंग की है.

यह एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म पटना शुक्ला में रवीना टंडन के अलावा चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal), जतिन गोस्वामी (Jatin Goswami), मानव विज (Manav Vij), सतीश कौशिक (Satish Kaushik) जैसे ऐक्टर्स नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 29 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney plus Hotstar) पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close