Panchayat Season 3 Trailer: 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज में ये नया देखने को मिलेगा

Panchayat Season 3 Trailer Released: पंचायत सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में सचिव जी की वापसी होती दिखाई दे रही है. उनका ट्रांसफर कैंसिल हो जाता है और वे फुलेरा वापस आ जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Panchayat Season 3 Trailer Released: पंचायत (Panchayat) एक ऐसी सीरीज है, जिसके पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इस सीरीज के पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद ही दर्शकों में इसके दूसरे सीजन का क्रेज देखा गया. इसका दूसरा सीजन भी हिट रहा. जिसके बाद दर्शक इस सीरीज के तीसरे सीजन (Panchayat 3) का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे. अब इस सीरीज के तीसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमें आपको एक अलग लेवल की राजनीति नजर आएगी. आखिर इस ट्रेलर में है क्या आपको बताते हैं.

ट्रेलर में यह है खास

आप ट्रेलर में देख सकते हैं कि सचिव जी की वापसी होती है. उनका ट्रांसफर कैंसिल हो जाता है और वे फुलेरा वापस आ जाते हैं. फुलेरा वापस आते समय वह सोच कर आता है कि गांव की फालतू की राजनीति का हिस्सा नहीं बनेंगे. बनराकस के होते हुए ऐसा हो सकता है क्या? बनराकस इस सीजन में एक अलग ही खेल खेलते हुए नजर आएंगे. जो विधायक के साथ मिलकर प्रधान जी को हराकर वहां से उनको हटाना चाहता है. साथ ही गांव के लोगों को भड़का रहे हैं. इस बीच सचिव जी और प्रधान जी का परिवार मिलकर इस सारे खेल से कैसे बाहर निकलते हैं और इस बीच में आपको काफी हंसी के डोज मिलने वाले हैं.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

अगर सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो गांव की राजनीति के बीच सचिव जी और रिंकी के बीच थोड़ा सा रोमांस नजर आने वाला है. जो देखने में दर्शकों को काफी मजेदार लगेगा. बता दें, पंचायत का सीजन 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज होने जा रहा है. शो में नीना गुप्ता (Neena Gupta), जितेंद्र कुमार (Jitendre Kumar), रघुवीर यादव (Raghuveer Singh) जैसे तमाम कलाकार नजर आने वाले हैं. इसका ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने वाला था, लेकिन दो दिन पहले रिलीज करके मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: शमिता शेट्टी को हुई कौन-सी बीमारी ? महिलाओं को दी खास हिदायत