Panchayat Season 3: नीना गुप्ता ने धूप में शूटिंग करने के एक्सपीरियंस किए शेयर, कहा-'वो जन्नत हो जाती है...'

Neena Gupta In Panchayat Season 3: जब नीना से पूछा गया कि आप उत्तराखंड अक्सर घूमने के लिए जाती हैं, फिर भी गर्मी में कैसे शूटिंग करती हैं. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वैसे हम वहां पहुंचते हैं, तब वह जगह जन्नत हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नीना गुप्ता ने एक्सपीरियंस किए शेयर

Neena Gupta In Panchayat Season 3: साल 2020 में आई सीरीज द वायरल फीवर (The Viral Fever) और पंचायत (Panchayat) लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. बता दें, इन सीरीज को दर्शकों का बहुत प्यार मिला. इस सीरीज के किरदार भी अक्सर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में पंचायत 3 (Panchayat 3) भी हर किसी दर्शक की पहली पसंद बनी हुई है. वहीं, लोग इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. सीरीज जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है. अब प्रमोशन का दौर चल रहा है, इस बीच एक्टर्स भी सीरीज को लेकर अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं.

नीना गुप्ता ने एक्सपीरियंस किए शेयर

एक रिपोर्ट के अनुसार जब नीना गुप्ता (Neena Gupta) से पूछा गया कि आप उत्तराखंड अक्सर घूमने के लिए जाती हैं, फिर भी गर्मी में कैसे शूटिंग करती हैं. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वैसे हम वहां जब पहुंचते हैं, तब वह जगह जन्नत हो जाती है. मुझे लगता है कि मैं ज्यादा खुश उस वक्त होती हूं, जब एक्टिंग कर रही होती हूं. उस वक्त धूल, मिट्टी 47 डिग्री तकलीफ होती तो है, लेकिन काम अच्छा होता है, तो तकलीफ नहीं होती.

Advertisement

बहुत गर्मी में शूटिंग करनी पड़ी

नीना ने आगे कहा कि मैं सीजन 3 कर रही थी, तब लोगों की डेट की वजह से गर्मी में शूटिंग करनी पड़ी थी. धूप से बचने के लिए चाहे आप जितने भी छाते लगा लो, लेकिन जब शॉट रेडी किया जाता है, तो वेट तो करना ही पड़ता है ना. गर्मी भी लगती है, जब शॉट रेडी हो जाता है, तो छाता हटाना ही पड़ता है. मैं धूप में भी जल रही थी, तभी धूप में मैंने पल्लू से चेहरा ढका और खुद ही कुढ़ रही थी कि यह क्या हो रहा है मेरे साथ.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी पंचायत 3

बता दें, सीरीज पंचायत 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर 28 मई 2024 को रिलीज होने जा रही है. वहीं, रिलीज होने का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Suneel Darshan Exclusive: सुनील दर्शन ने NDTV को बताया, इस दिन रिलीज होगी फिल्म अंदाज 2