विज्ञापन
Story ProgressBack

P.M Modi In Chennai: चेन्नई में पीएम मोदी की हुई वैजयंतीमाला से मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर की तारीफ

Vyjayanthi Mala Meet P.M Modi: पीएम मोदी ने अपने एक्स पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह वैजयंती माला के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर दिग्गज एक्ट्रेस का अभिवादन भी किया है.

Read Time: 2 min
P.M Modi In Chennai: चेन्नई में पीएम मोदी की हुई वैजयंतीमाला से मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर की तारीफ

Vyjayanthimala Meet P.M Modi: एक्ट्रेस वैजयंती माला (VyjayanthiMala) बॉलीवुड का वह नाम है, जिसने अपने डांस और एक्टिंग से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. उनके द्वारा की गई फिल्मों को आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. वहीं, पीएम मोदी (PM Modi) चेन्नई (Chennai) के दौरे पर थे. जहां उनकी मुलाकात वैजयंती माला से हुई. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स पर उनके साथ मुलाकात की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: Indian Idol Season 14: कानपुर से मिला इंडियन आइडल 14 को नया विनर, वैभव गुप्ता ने जीती ट्रॉफी

पीएम मोदी और वैजयंती माला की हुई मुलाकात

पीएम मोदी ने अपने एक्स पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह वैजयंती माला के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर दिग्गज एक्ट्रेस का अभिवादन भी किया है. वहीं पीएम मोदी ने वैजयंती माला की तारीफ की और अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि,"चेन्नई में वैजयंती माला जी से मिलकर खुशी हुई. हाल ही में उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है. भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके योगदान के लिए भारत में उनकी तारीफ की जाती है.

Glad to have met Vyjayanthimala Ji in Chennai. She has just been conferred the Padma Vibhushan and is admired across India for her exemplary contribution to the world of Indian cinema. pic.twitter.com/CFVwp1Ol0t

— Narendra Modi (@narendramodi) March 4, 2024

जनवरी में हुई पद्म विभूषण की घोषणा

वैजयंती माला का नाम जनवरी में पद्म  विभूषण पाने वालों की लिस्ट में शामिल हुआ है. इनके अलावा चिरंजीवी (Chiranjeevi) और 132 अन्य लोगों को भी पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. इनमें से आठ तमिलनाडु के थे, जिसमें वैजयंती माला का नाम भी शामिल था.

इस फिल्म से की अपने करियर की शुरुआत

वैजयंती माला ने फिल्म बाज कई (Vaazkai) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जब उन्होंने यह फिल्म की थी, वह सिर्फ 16 साल की थीं. जो कि साल 1949 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें: Balaji Telefilms: LSD के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने लिया 6000 एक्टर्स का ऑडिशन ! इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close