विज्ञापन
Story ProgressBack

Balaji Telefilms: LSD के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने लिया 6000 एक्टर्स का ऑडिशन ! इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

LSD Director Dibakar Banerjee: फिल्म मेकर दिबाकर बनर्जी अपने इस प्रोजेक्ट के लिए काफी पार्टिकुलर थे. वह इस फिल्म के लिए वही एक्टर्स को कास्ट करना चाहते थे, जो कैरेक्टर्स में एकदम फिट हों.

Read Time: 2 min
Balaji Telefilms: LSD के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने लिया 6000 एक्टर्स का ऑडिशन ! इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

LSD Director Dibakar Banerjee: फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) आजकल सुर्खियों में  है. बता दें, इसका फर्स्ट पार्ट पहले ही दर्शकों के बीच में आ गया है. वहीं जब से इस फिल्म के मेकर्स ने पार्ट 2 बनाने की घोषणा की थी, तब से दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) ने फिल्म को लेकर एक बड़ी बात कही है.

यह भी पढ़ें: Indian Idol Season 14: कानपुर से मिला इंडियन आइडल 14 को नया विनर, वैभव गुप्ता ने जीती ट्रॉफी

जब लिया एक्टर्स का ऑडिशन

फिल्म मेकर दिबाकर बनर्जी अपने इस प्रोजेक्ट के लिए काफी पार्टिकुलर थे. वह इस फिल्म के लिए उसी एक्टर को कास्ट करना चाहते थे, जो कैरेक्टर में एकदम फिट हों. सूत्रों से खबर मिली है कि दिबाकर बनर्जी ने लगभग 6000 एक्टर्स का ऑडिशन लिया था. ऑडिशन से पहले उन्होंने काफी गहराई तक रिसर्च किया था.

यूट्यूबर पर आधारित है फिल्म 

एक रिपोर्ट के अनुसार यह कहानी एक यूट्यूबर पर आधारित है, उसके लिए दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भारत के अलग-अलग तरह के यूट्यूबर्स की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज 10 से 12 घंटे तक लगातार देखीं. उन्होंने यूट्यूबर्स के बोलने का स्टाइल, उनके एक्ट करने का स्टाइल सब कुछ देखा. जिससे उन्हें यह समझने में मदद मिली कि उन्हें अपने खास किरदारों में क्या खास बातें चाहिए. यही एक कारण था कि उन्हें नए चेहरे चाहिए थे. 

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर (Shobha Kapoor) ने प्रोड्यूस किया है. वहीं फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: 'पठान' और 'टाइगर' ने लगाए ठुमके, अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगा बॉलीवुड का तड़का

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close