विज्ञापन

आमिर खान की इस फिल्म की ऑस्कर 2024 में हुई एंट्री, MP के इलाकों में हुई थी शूटिंग

Laapataa Ladies Entry In Oscar 2024: किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ने ऑस्कर 2024 में अपनी जगह बना ली है. यह फिल्म कम बजट के बावजूद भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर और आसपास के इलाकों में हुई थी और इसका प्रीमियर भोपाल में हुआ था, जिसमें आमिर खान और किरण राव भी शामिल थे.

आमिर खान की इस फिल्म की ऑस्कर 2024 में हुई एंट्री, MP के इलाकों में हुई थी शूटिंग
Laapataa Ladies Entry In Oscar 2024

Laapataa Ladies Entry In Oscar 2024: किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें, इस फिल्म के रिव्यूज काफी शानदार आए थे. इसके अलावा फिल्म की स्टोरी और एक्टर्स की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी. लापता लेडिज एक ऐसी फिल्म है, जिसको बहुत ही कम बजट में बनाया गया है. इस फिल्म में आपको कोई बड़ा चेहरा भी नहीं दिखा है. हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. वह खबर हम आपको बताते हैं : 

ऑस्कर में हुई एंट्री

ऑस्कर में फिल्म का जाना यह हर किसी फिल्म मेकर का सपना होता है. अब फिल्म लापता लेडीज से जुड़ी एक बड़ी खबर उनके फैंस के लिए आई है, फिल्म लापता लेडीज की ऑस्कर 2024 (Oscar 2024)  में ऑफिशियल एंट्री हो चुकी है. यह खबर आने के बाद आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस और इस फिल्म को चाहने वाले काफी खुश हैं.

सीहोर में हुई है फिल्म की शूटिंग

फिल्म लापता लेडीज की शूटिंग सीहोर (Sehore) और आसपास के जगहों पर हुई है. बता दें, इस फिल्म को एक महीने से ज्यादा सीहोर और आसपास की जगहों पर शूट किया गया. जहां फिल्म के शूट के वक्त किरण राव और बाकी कास्ट के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. जहां किरण राव और बाकी कास्ट वहां के लोकल लोगों से मिलते-जुलते भी नजर आए थे.

भोपाल में हुआ था प्रीमियर

फिल्म लापता लेडीज का प्रीमियम भोपाल में हुआ था. जहां आमिर खान, किरण राव समेत फिल्म की कास्ट प्रीमियर में शामिल हुए थे. जहां प्रीमियर के बाद किरण ने शूटिंग से जुड़े अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए थे. फिल्म का ऑस्कर में जाना यह आमिर और किरण राव के फैंस के लिए खुश होने वाली खबर है.

ये भी पढ़ें- The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म की रिलीज पर राज ठाकरे ने किया विरोध, खुलेआम दे दी धमकी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म की रिलीज पर राज ठाकरे ने किया विरोध, खुलेआम दे दी धमकी
आमिर खान की इस फिल्म की ऑस्कर 2024 में हुई एंट्री, MP के इलाकों में हुई थी शूटिंग
Bollywood News | Amir Khan Son Junaid Khan | Nepotism | बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज़ | आमिर खान 
Next Article
Bollywood : आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "अगर मैं... "
Close