विज्ञापन
Story ProgressBack

Nora Fatehi New Film: फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में हुई नोरा फतेही की एंट्री, ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

Film Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें नोरा फतेही की एंट्री हुई है.

Read Time: 2 min
Nora Fatehi New Film: फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में हुई नोरा फतेही की एंट्री, ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

Film Madgaon Express: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की आने वाली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) की चर्चा काफी समय से जोरों पर थी. बता दें, नोरा फतेही बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई है. जिसमें अब वह बॉलीवुड के टॉप प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रही हैं. वहीं, नोरा की आने वाली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस से जुड़ा एक वीडियो दर्शकों के सामने आ गया है, जिसमें नोरा फतेही नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: 'रक्षक 2' के एक्टर ने दुनाली की शूटिंग को लेकर कहा, किसी ने वैनिटी वैन में मारी गोली, बेहद डरावना....

फिल्म में हुई नोरा की एंट्री

एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही की एंट्री हुई है. बता दें, इस वीडियो में नोरा फतेही बहुत ही बोल्ड नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं से हर किसी को लुभा रही हैं. यह वीडियो देखने के बाद नोरा के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

प्रोडक्शन हाउस ने वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च 2024 को दर्शकों के बीच आएगा. वहीं, इस फिल्म में नोरा के अलावा अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary), प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नोरा फतेही की यह फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. नोरा के फैंस अब यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि इस फिल्म में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस अब नया क्या करने जा रही है.

नोरा का वर्कफ्रंट

नोरा फतेही इस फिल्म के अलावा जल्द ही डांसिंग डेड (Dancing Dad) और मटका (Matka) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. बता दें, नोरा अभी आखिरी बार फिल्म क्रैक (Crakk) में नजर आईं थीं. जिसमें ऑडियंस को उनका काम काफी पसंद आया था.

यह भी पढ़ें: Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन आज से होंगे शुरू, सिंगर रिहाना करेंगी परफॉर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close