विज्ञापन
Story ProgressBack

Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन आज से होंगे शुरू, सिंगर रिहाना करेंगी परफॉर्म

Anant Ambani Wedding News: अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शंस में बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नजर आएंगे. वहीं सबसे ज्यादा चर्चा इंटरनेशनल सिंगल रिहाना की हो रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अच्छे खासे पैसे लिए हैं.

Read Time: 2 min
Anant Ambani Wedding: अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन आज से होंगे शुरू, सिंगर रिहाना करेंगी परफॉर्म

Anant Ambani Wedding News: उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो चुके हैं. वहीं राधिका और अनंत के इस फंक्शंस में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सेलिब्रिटीज जामनगर (Jamnagar) पहुंच रहे हैं. बता दें इंटरनेशनल सिंगर रिहाना (Rihanna) भी शादी में अपना एक परफॉर्मेंस देने जा रही हैं. वहीं उनकी रिहर्सल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Netflix Film: 'दो पत्ती' का टीजर आउट, सच और सबूत तलाशती दिखीं काजोल, प्रोड्यूसर कृति का डेब्यू

वीडियो हुआ वायरल

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शंस में बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नजर आएंगे. वहीं सबसे ज्यादा चर्चा इंटरनेशनल सिंगल रिहाना की हो रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना ने इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अच्छे खासे पैसे लिए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तरफ रिहाना की रिहर्सल चल रही है. दूसरी तरफ पड़ोसी उनके गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

कार्यक्रम की जोर-शोर से हो रही है तैयारियां

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें स्टेज दिखाई दे रहा है. जिस पर सिंगर रिहाना परफॉर्म करने वाली हैं. इसके साथ-साथ आप यहां वीडियो भी देख सकते हैं, जिसमें कुछ लोग तैयारियां करते हुए नजर आ रहे हैं.

आज से शुरू होंगे कार्यक्रम

अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शंस को लेकर लगभग सारी तैयारी हो चुकी है.आज से यानी 1 मार्च से इन दोनों के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू होने वाले हैं. वहीं कार्यक्रम में रिहाना के साथ-साथ बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज परफॉर्म करने जा रहे हैं.

यह एक्टर्स पहुंचे जामनगर

अनंत और राधिका की शादी में शामिल होने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ पहुंचे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी जामनगर पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu Film: 'फिर आयी हसीन दिलरुबा' का टीजर हुआ आउट, फिल्म के सीक्वल में हुई इन एक्टर्स की एंट्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close