विज्ञापन
Story ProgressBack

No Entry 2: नो एंट्री 2 को लेकर भाई बोनी कपूर से नाराज हुए अनिल कपूर, डायरेक्टर ने खुद बताई वजह

Anil Kapoor On No Entry 2: फिल्म नो एंट्री साल 2005 की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान (Fardeen Khan), लारा दत्ता (Lara Dutta), बिपाशा बसु (Bipasha Basu), ईशा देओल (Esha Deol) जैसे ऐक्टर्स नजर आए थे.

Read Time: 3 min
No Entry 2: नो एंट्री 2 को लेकर भाई बोनी कपूर से नाराज हुए अनिल कपूर, डायरेक्टर ने खुद बताई वजह
Bollywood News: फिल्म नो एंट्री साल 2005 की हिट फिल्मों में से एक है

Anil Kapoor On No Entry 2: फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी दर्शकों के बीच नई-नई खबरें सुनने में आती रहती हैं. सूत्रों के मुताबिक अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने भाई और फिल्ममेकर बोनी कपूर से नाराज हो गए हैं. इस बात का खुलासा खुद बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू का दौरान किया. हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

अनिल कपूर हुए बोनी कपूर से नाराज? 

वहीं बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि,"इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल कपूर को नो एंट्री सीक्वल में शामिल कलाकारों के बारे में बताता. वह पहले से ही गुस्सा हो गया था. क्योंकि यह खबर पहले ही लीक हो गई थी. मुझे पता है कि वह नो एंट्री से सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे. लेकिन उसमें उनके लिए कोई जगह ही नहीं थी. मैं बताना चाहता था कि मैंने जो भी किया वह क्यों किया".

बोनी ने बताई वजह

बनी ने आगे कहा कि उन्होंने इस फिल्म में वरुण (Varun), अर्जुन (Arjun) और दिलजीत (Diljit) को इसलिए कास्ट किया क्योंकि वरुण और अर्जुन काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री कहानी में काफी अच्छी दिखेगी. वहीं दिलजीत आज बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं, उनके फैंस फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. मैं इसे आज के समय में रिलेवेंट बनाना चाहता था. वहीं अब मुझसे मेरा भाई अच्छे से बात नहीं कर रहा. मुझे उम्मीद है कि यह मामला जल्द ही सुलझ जाएगा, चलो आगे देखते हैं".

यह भी पढ़े: Kapil Sharma Show: आज से दर्शकों के बीच फिर होगी धमाकेदार एंट्री, इस OTT पर घर बैठे ले सकेंगे आनंद

नो एंट्री का है सीक्वल

फिल्म नो एंट्री साल 2005 की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), फरदीन खान (Fardeen Khan), लारा दत्ता (Lara Dutta), बिपाशा बसु (Bipasha Basu), ईशा देओल (Esha Deol) जैसे ऐक्टर्स नजर आए थे.

कब रिलीज होगी यह फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म इस साल 2024 के दिसंबर तक फ्लोर पर जाएगी.यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हालांकि अभी तारीख को लेकर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई.

यह भी पढ़े: Daniel Balaji Dies: साउथ फिल्म स्टार डेनियल बालाजी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close