विज्ञापन
Story ProgressBack

Daniel Balaji Dies: साउथ फिल्म स्टार डेनियल बालाजी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Daniel Balaji Passes Away: साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी का निधन हो गया है. शुक्रवार को अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उन्होंने 48 साल की उम्र में आखिरी सांस ली.

Read Time: 2 min
Daniel Balaji Dies: साउथ फिल्म स्टार डेनियल बालाजी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
नहीं रहे साउथ अभिनेता डेनियल बालाजी.

साउथ फिल्म (South film) के जाने-माने अभिनेता डेनियल बालाजी (Daniel Balaji) का 48 साल की उम्र में निधन हो गया है. डेनियल बालाजी को कार्डियक अरेस्ट हुआ था. डेनियल बालाजी (Daniel Balaji Dies) का चेन्नई (Chennai) के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. अभिनेता को कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को अस्पताल ले जाया गया था. बता दें कि हाल ही साउथ के पॉपुलर कॉमेडियन लक्ष्मीनारायण शेषु (Lakshmi Narayan Seshu Death) की भी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. 

एक्स पर दी जानकारी

फिल्म एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई ने डेनियल बालाजी के निधन की खबर एक्स पर शेयर की. उन्होंने लिखा, '48 वर्षीय डेनियल बालाजी जो एक अच्छे एक्टर थे, उनका देर रात दिल का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. Vettaiyaadu Vilayaadu और, Polladhavan में उनकी आवाज और परफॉर्मेंस को कौन भूल सकता है?'

सीरियल चिथी से एक्टिंग करियर की शुरुआत

डेनियल बालाजी का असली नाम टी.सी. बालाजी था. हालांकि वो फिल्मों में आने के बाद अपना नाम बदल लिया. बता दें कि डेनियल बालाजी अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म मरुधनायगम (Marudhanayagam) में बतौर यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर की थी. हालांकि ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. जिसके बाद उन्होंने टीवी की ओर रुख किया और सीरियल चिथी (Chithi) से डेब्यू किया. जिसमें उनकी काफी सराहना हुई. इतना ही नहीं इस सीरियल के बाद ही उनका नाम डेनियल पड़ा था. 

डेनियल बालाजी साल 2002 में फिल्म अप्रैल मादतिल (April Maadhathil) में नजर आए. ये उनकी पहली फिल्म थी. बता दें कि डेनियल बालाजी ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के रोल प्ले किया था. 

ये भी पढ़े: 30 साल पुरानी साड़ी... गले में डायमंड का नेकलेस, देखें आलिया भट्ट का होप गाला का लुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close