विज्ञापन
Story ProgressBack

Kapil Sharma Show: आज से दर्शकों के बीच फिर होगी धमाकेदार एंट्री, इस OTT पर घर बैठे ले सकेंगे आनंद

Kapil Sharma Is Back: कपिल शर्मा के इस शो के पहले एपिसोड में कपूर परिवार यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) नजर आएंगे.

Read Time: 2 min
Kapil Sharma Show: आज से दर्शकों के बीच फिर होगी धमाकेदार एंट्री, इस OTT पर घर बैठे ले सकेंगे आनंद

Kapil Sharma Is Back: कॉमेडियन और हर किसी इंसान के चहेते कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपना नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) ऑडियंस के बीच में लेकर आ गए हैं. बता दें, यह शो आज रात 8 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर दिखाया जाएगा. इस शो को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी समय पहले से दिखाई दे रही थी. वहीं इस शो में कपिल के साथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जैसे सेलिब्रिटीज भी नजर आने वाले हैं.

पहला एपिसोड में आया कपूर परिवार

कपिल शर्मा के इस शो के पहले एपिसोड में कपूर परिवार यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) नजर आएंगे. वहीं इस शो में रणबीर अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी खुलासा करेंगे. शो में रणबीर बताएंगे कि कैसे वह अपनी बहन के कपड़े अपनी गर्लफ्रेंड्स को गिफ्ट में देते थे. इतना ही नहीं वह अपनी मां की ज्वेलरी भी अपनी गर्लफ्रेंड्स को देते थे. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी राहा (Raha) का खुद को बर्प स्पेशलिस्ट बताया.

यह भी पढ़े: Bollywood का वो दमदार कलाकार जिसने 'खलनायक' के किरदार से बनाई हर दिल में खास पहचान

कंगन बेचकर खरीदा मोबाइल

इस शो में फिर से गुत्थी एक नए अंदाज में नजर आने वाली है. वह नीतू कपूर को याद दिलाती है कि पिछली बार जब नीतू शो में आई थीं तब उन्होंने उनको एक कंगन गिफ्ट किया था. लेकिन वह कंगन गुत्थी ने बेचकर एक मोबाइल खरीद लिया. यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग पेट पड़कर जोर-जोर से हंसने लगे.

कपिल शर्मा की पत्नी भी नजर आईं

 इस शो में अपने पति कपिल शर्मा को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नी भी पहुंची. वह ऑडियंस के बीच बैठी नजर आईं. उन्होंने शो में कपिल शर्मा का जमकर मजाक भी उड़ाया.

यह भी पढ़े: Bollywood का वो दमदार कलाकार जिसने 'खलनायक' के किरदार से बनाई हर दिल में खास पहचान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close