विज्ञापन
Story ProgressBack

Netflix: एली एवराम ने चुड़ैल बनकर सबको डराया, नेटफ्लिक्स पर अपनी हॉरर फिल्म आने का किया ऐलान

Elli Avram's Film On Netflix: एली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. जिसमें वह अपनी फिल्म कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन (Conjuring Kannappan)  में निभाए हुए चुड़ैल के किरदार में नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
Netflix: एली एवराम ने चुड़ैल बनकर सबको डराया, नेटफ्लिक्स पर अपनी हॉरर फिल्म आने का किया ऐलान

Elli Avram's Film On Netflix: बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस एली एवराम (Elli Avrram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर निजी लाइफ अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. बता दें कि एली बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्में भी करती हैं. हाल ही में एली ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं.अब इन वीडियोज में है क्या, आइए, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Bollywood Blockbuster: जल्द रिलीज़ होगी Salman Khan की नई Film, साउथ के इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

चुड़ैल बनकर सबको डराया

एली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वह अपनी फिल्म कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन (Conjuring Kannappan)  में निभाए हुए चुड़ैल के किरदार में नजर आ रही हैं. वीडियोज में आप देख सकते हैं कि एली उल्टा चलते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा दूसरे वीडियो में एली हवा में उड़ती हुई दिख रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके यह चुड़ैल लुक को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram)

वीडियो शेयर कर कही यह बात

एली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"आपका मंडे कैसा है और मेरा कैसा है? मुझे लगा मैं कॉन्ज्यूरिंग कन्नप्पन में बनी भूत मगदालिनी का बीटीएस वीडियो शेयर करके बताऊं. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखिए अगर नहीं देखी हो तो".

यूजर्स कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट

एली का यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"आपने इसे शाम को हमें डराने के लिए अपलोड किया है. रात को नींद नहीं आने वाली". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"सबसे डरावनी चुड़ैल". बता दें, यह फिल्म बीते साल 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को तमिल भाषा में रिलीज किया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें: Govinda In Ujjain: महाकाल के दरबार में पहुंचें एक्टर गोविंदा, नंदी के कान में मांगी अपनी मन्नत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close