विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview With R Madhavan: कंगना रनौत का मंडी से चुनाव लड़ने पर आर माधवन ने कही ये बात

Exclusive Interview With R Madhavan: जब माधवन से पूछा गया कि आपको आर माधवन कहें या मेडी, क्योंकि लोग आपको मेडी नाम से ज्यादा पसंद करते हैं? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि, मैं मेडी से लेकर 3 इडियट्स से लेकर शैतान बन चुका हूं.

Read Time: 5 min
NDTV Interview With R Madhavan: कंगना रनौत का मंडी से चुनाव लड़ने पर आर माधवन ने कही ये बात

Exclusive Interview With R Madhavan: फिल्म शैतान (Shaitan) का जादू अभी तक दर्शकों पर छाया हुआ है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन भी कर रही है. वहीं, फिल्म में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलकर कहा.

'माधवन' या 'मेडी' ?

जब माधवन से पूछा गया कि आपको आर माधवन कहें या मेडी, क्योंकि लोग आपको मेडी नाम से ज्यादा पसंद करते हैं? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि मैं मेडी से लेकर 3 इडियट्स से लेकर शैतान बन चुका हूं. आपका जो मन हो, वह आप मुझे कह सकते हैं.

फिल्म के बिजनेस को लेकर कही ये बात

जब माधवन से पूछा गया कि आपकी फिल्म शैतान ने वर्ल्ड वाइड अभी तक 200 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. आगे चलकर यह फिल्म और कितना कलेक्शन करेगी? आपको क्या लगता है? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि हमें यह उम्मीद नहीं थी कि यह फिल्म इतना चलेगी. हमें लगा यह फिल्म 100 करोड़ तक कमा लेगी, क्योंकि हर फिल्म से उम्मीद होती है कि वह 100 करोड़ कमाए,  लेकिन जिस तरीके से फिल्म को लोगों का प्यार मिला वह देखकर हम हैरान हैं. यह सारा क्रेडिट विकास बहल को जाता है, जिन्होंने फिल्म डायरेक्ट की और फिल्म के लेखक को भी क्रेडिट जाता है. इसके अलावा सारा क्रेडिट अजय देवगन को जाता है. थोड़ा बहुत क्रेडिट मैं भी लूंगा, क्योंकि मेरा जो शैतान का कैरेक्टर है, वह काफी पॉपुलर हो गया है.

फिल्म में अपने किरदार को लेकर यह कहा

'शैतान' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आर माधवन ने कहा कि इससे पहले भी मैं फिल्म युवा और धोखा में नेगेटिव किरदार निभा चुका हूं. एक इविल का किरदार होता है, तो यह कहा जाता है कि इविल आदमी है, उसको सुधारा नहीं जा सकता है. जिन्होंने यह फिल्म देखी है, वह देखकर समझ गए होंगे कि मेरा जो वनराज का किरदार है, वह पहले ही यह काम 107 बार कर चुका है. अब यह काम आखरी 108 बार कर रहा है. वह यह जानता है कि इसका क्या नतीजा होने वाला है. उस किरदार को मैंने बहुत ही लाइटली प्ले किया है.

अजय देवगन को लेकर कही यह बात

जब आर माधवन से पूछा गया कि फिल्म शैतान में आपकी एक्टिंग अजय देवगन की एक्टिंग पर भारी पड़ी है, ऐसा लोगों का कहना है? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि लोगों ने तो यह भी कहा था की फिल्म तनु वेड्स मनु में कंगना की एक्टिंग मुझ पर भारी है. यह सब कंपटीशन क्रिएट करने के लिए कहते हैं. जब यह फिल्म इतिहास बनाती है तो फिल्म की जो भी कास्ट है, सबका नाम साथ में लिया जाता है. मेरा जो किरदार है वह बहुत ही पॉपुलर है. मैं इतना कहूंगा कि मैं किसी पर भारी नहीं पड़ा, यह सब का कंबाइंड एफर्ट है.

आगे चलकर इस तरह के किरदार निभाना चाहते हैं माधवन

जब आर माधवन से पूछा गया कि आप आगे चलकर किस तरह के किरदार करना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए माधवन ने कहा कि मैं हर तरीके के किरदार करना चाहूंगा. मैं ऐसे किरदार करना चाहूंगा जिसका नाम लेते ही आपको आर माधवन याद आ जाए.

'शैतान 2' को लेकर यह कहा

जब आर माधवन से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर यह खबर आ रही है कि जल्द ही दर्शकों के बीच 'शैतान 2' आने वाली है. इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि मेरे पास इस बात की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल हम शैतान 1 की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रहे हैं. बाकी चीजों के बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता.

ये भी पढ़े: Ajay Devgan Birthday: 'फूल और कांटे', सिंघम से 'शैतान' तक..अजय देवगन के दमदार किरदार

इंस्पायरिंग एक्टर्स को दी सलाह

जब आर माधवन से पूछा गया कि आपका बचपन जमशेदपुर में बीता है, आप उन इंस्पायरिंग एक्टर्स को क्या सलाह देना चाहेंगे, जो एक्टर बनने का सपना देखते हैं? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि हर कोई एक्टर खान, कपूर बनना चाहता है. लेकिन जो लोग इनकी तरह एक्टिंग करते हैं, उनको हम क्यों देखना चाहेंगे. जो भी आदमी आता है वह अपने एक्सपीरियंस के साथ आता है और जो आदमी अपने जीवन के एक्सपीरियंस से सीख कर आता है, उसका यह एक्सपीरियंस इस एक्टिंग फील्ड में काम आता है. मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि किसी को कॉपी मत करो, खुद कॉन्फिडेंट रहो.

कंगना रनौत के बारे में यह कहा

जब आर माधवन से पूछा गया कि तनु वेड्स मनु में आपकी सह कलाकार रहीं कंगना रनौत मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, क्या आपने उनको बधाई दी? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि जी हां, मेरी उनसे बात हुई थी और मैंने उनको बधाई भी दी है. जो लोग देश के लिए काम करना चाहते हैं, इनको हल्के में नहीं ले सकते. यह लोग देश के लिए कुछ अच्छा करने के लिए निकले हैं. इसलिए मैंने कंगना को बधाइयां दी है.

राजनीति में आने को लेकर यह कहा

जब आर माधवन से पूछा गया कि आपने कभी सोचा नहीं कि आपको राजनीति में आना चाहिए? इसका जवाब देते हुए आर माधवन ने कहा कि मैंने कभी ऐसा सोचा नहीं, अगर सब राजा बन जाएंगे तो प्रजा कौन बनेगा. मैं प्रजा में रहना चाहता हूं और मुझे लगता है कि जो भी अपने देश के लिए करना है, वह करने के लिए राजनीति से जुड़ना जरूरी नहीं है.

ये भी पढ़े: LSD 2: Love, Sex और धोखा 2 का टीजर आया सामने... 18 साल से कम उम्र के बच्चे न देखें ये फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close