विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : विनीत कक्कड़ ने थपथपाई पूनम पांडे की पीठ, कहा-'दूसरा रास्ता अपनाती तो लोग सीरियस नहीं लेते'

NDTV Interview For Poonam Pandey : जब विनीत से पूछा गया कि लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूक करने के लिए पूनम ने यह गलत रास्ता अपनाया क्या. इसका जवाब देते हुए विनीत ने कहा कि अगर पूनम दूसरा रास्ता अपनाती तो लोग इतना सीरियस नही होते. कल के पहले लोगों को इतना पता भी नहीं था कि सर्वाइकल कैंसर होता क्या है.

Read Time: 4 min
NDTV Interview : विनीत कक्कड़ ने थपथपाई पूनम पांडे की पीठ, कहा-'दूसरा रास्ता अपनाती तो लोग सीरियस नहीं लेते'
पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक किया

NDTV Interview For Poonam Pandey : बीते दिन बॉलीवुड से जुड़ी एक खबर सामने आयी थी, जिसमें बताया गया कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) का सर्वाइकल कैंसर होने से निधन हो गया है. इसके बाद पूनम के फैंस काफी उदास हो गए थे. लेकिन आज पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि वह जिंदा हैं और सही सलामत हैं. लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूक करने के लिए उन्होंने यह प्लान किया था. वहीं पूनम पांडे के मित्र और लॉकअप में बतौर कंटेस्टेंट रहे विनीत कक्कड़ (Vineet Kakkar) ने पूनम पांडे के बारे में काफी कुछ कहा.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : पूनम पांडे की मौत की खबर निकली झूठी, इंस्टाग्राम पर खुद वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

पूनम के सुरक्षित होने पर कही यह बात

जब विनीत से पूछा गया कि पूनम सुरक्षित है कितना खुश हैं आप. इसका जवाब देते हुए विनीत ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि पूनम सही सलामत है. मैंने कल ही कुछ मीडिया वालों को इंटरव्यू में कहा था कि यह एक फेक न्यूज है. जब पूरी दुनिया कह रही थी कि पूनम की मौत हो गयी है. तब मैंने कहा था कि पूनम अभी जिंदा है. इसलिए जब पूनम ने इंस्टाग्राम पर अपने जिंदा रहने की जानकारी शेयर की थी तब मैं बिल्कुल भी शॉक नहीं हुआ.

'पूनम की पीठ थपथपाऊंगा'

विनीत ने आगे कहा कि पूनम की में पीठ थपथपाना चाहता हूं क्योंकि जब से पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह तकनीक अपनाई. वहीं कल से लोग परेशान हैं और सर्वाइकल कैंसर के प्रति जानकारी ले रहे हैं.

क्या पूनम ने यह गलत किया ? 

जब विनीत से पूछा गया कि लोगों को सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूक करने के लिए पूनम ने यह गलत रास्ता अपनाया क्या. इसका जवाब देते हुए विनीत ने कहा कि अगर पूनम दूसरा रास्ता अपनाती तो लोग इतना सीरियस नही होते. कल के पहले लोगों को इतना पता भी नहीं था कि सर्वाइकल कैंसर होता क्या है. लेकिन पूनम पांडे की इस खबर के बाद हर कोई समझ रहा है कि सर्वाइकल कैंसर क्या होता है.

'कुछ महीने पहले पूनम से एक पार्टी में मिला था'

विनीत ने आगे कहा कि एक हमारे मित्र फिल्म मेकर की बर्थडे पार्टी में तीन-चार महीने पहले में पूनम से मिला था. पूनम उस समय एकदम फिट थी. अगर कोई कैंसर का मरीज होता है तो वह मरीज अलग ही दिख जाता है. जब कल मैंने पूनम की मौत से जुड़ी यह खबर देखी तो मुझे तो बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा था.

क्या विनीत की पूनम से बात हुई ? 

जब विनीत से पूछा गया कि आपकी हाल ही में पूनम से बात हुई क्या. इसका जवाब देते हुए विनीत ने कहा कि मैं अभी कुछ दिनों बाद पूनम को कॉल करूंगा. क्योंकि अभी उनके चाहने वालों के लगातार उनके पास कॉल आ रहे होंगे. वह बहुत व्यस्त होंगी. मैं कुछ दिनों बाद पूनम से बात करूंगा.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'हीरा मंडी' को इंटरनेशनल टच दिलाना चाहते हैं संजय लीला भंसाली, कर रहे हैं यह प्लानिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close