विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'हीरा मंडी' को इंटरनेशनल टच दिलाना चाहते हैं संजय लीला भंसाली, कर रहे हैं यह प्लानिंग

Series Heeramandi : हीरा मंडी के फर्स्ट लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. वहीं शो के हिंदी टाइटल के साथ इंग्लिश टाइटल भी रखा गया है. जिसका नाम द डायमंड बाजार (The Diamond Bazaar) है. शो का यह इंग्लिश टाइटल ऐसे ही नहीं रखा गया.

Read Time: 3 min
Bollywood News : 'हीरा मंडी' को इंटरनेशनल टच दिलाना चाहते हैं संजय लीला भंसाली, कर रहे हैं यह प्लानिंग

Series Heeramandi : नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है. जब से इस सीरीज का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, तब से संजय लीला भंसाली के फैंस इस सीरीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. अब सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : पूनम पांडे की मौत की खबर निकली झूठी, इंस्टाग्राम पर खुद वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

फर्स्ट लुक में यह है खास

हीरा मंडी के फर्स्ट लुक ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. वहीं शो के हिंदी टाइटल के साथ इंग्लिश टाइटल भी रखा गया है. जिसका नाम द डायमंड बाजार (The Diamond Bazaar) है. शो का यह इंग्लिश टाइटल ऐसे ही नहीं रखा गया. शुरू से लेकर अब तक हीरा मंडी के लिए नेटफ्लिक्स का प्लान देखें तो यह बात समझ में आती है कि भंसाली के इस शो में इंटरनेशनल ऑडियंस को भी टारगेट किया गया है. इसलिए इंटरनेशनल मार्केट में शो को सफल बनाने के लिए नेटफ्लिक्स खास तरीके से प्लान कर रहा है.

इस चीज पर दिया जा रहा है खास ध्यान 

बता दें, नेटफ्लिक्स ने अपने सीरीज हीरा मंडी के अनाउंसमेंट इंटरनेशनल ऑनलाइन इवेंट 'TUDUM' के पहले ही एडिशन में साल 2021 में की थी. नेटफ्लिक्स साल भर में ऐसे कई इंडियन प्रोजेक्ट्स की घोषणा करता रहता है और इनका प्रमोशन भी चलता रहता है. मगर 'TUDUM' उनका बड़ा इंटरनेशनल इवेंट है. यहां वह उन प्रोजेक्ट्स को रिवील करते हैं जिन पर उनका खास फोकस होता है. वहीं इस इवेंट में हीरा मंडी की भी एंट्री हुई है.

सीईओ ने खुद रिवील किया था पोस्टर

हीरा मंडी का पहला पोस्टर बीते साल शेयर किया गया था. बता दें नेटफ्लिक्स के सीईओ टेड सरंडोस (Ted Sarandos) भारत में थे. यह एक बड़ी बात थी क्योंकि ऐसे कम मौके होते हैं. जब ओटीटी प्लेटफॉर्म के सीईओ किसी प्रोजेक्ट को रिवील करते हैं.

यह भी पढ़ें : Deepti Naval Birthday : पिता चाहते थे कि वो पेंटर बनें लेकिन उन्होंने चुना दूसरा रास्ता, आज हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close