विज्ञापन
Story ProgressBack

Ajay Devgan New Film: फिल्म मैदान का फर्स्ट वीडियो आया सामने, अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

Film Maidaan: एक्टर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म मैदान का एक वीडियो शेयर किया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि अजय के साथ कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं, जो फुटबॉल खेल रहे हैं.

Read Time: 2 min
Ajay Devgan New Film: फिल्म मैदान का फर्स्ट वीडियो आया सामने, अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

Film Maidaan: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) के लिए यह साल बहुत ही खास होने जा रहा है. क्योंकि इस साल उनकी बैक टू बैक कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. जिसमें एक प्रमुख नाम फिल्म शैतान (Shaitaan) का है, जो आने वाले 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. दूसरी तरफ अजय की फिल्म मैदान (Maidaan) भी सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं अजय देवगन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: प्री वेडिंग फंक्शन में नीता और ईशा अंबानी ने किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

अजय देवगन ने पोस्ट किया शेयर

एक्टर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म मैदान का एक वीडियो शेयर किया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि अजय के साथ कुछ बच्चे नजर आ रहे हैं, जो फुटबॉल खेल रहे हैं. जब अजय देवगन के पास फुटबॉल आती है तो वह बच्चों को अपनी स्टाइल से फुटबॉल वापस देते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कल रिलीज होगा ट्रेलर

वहीं वीडियो के अंत में यह दिखाया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 7 मार्च 2024 को रिलीज होगा. अजय देवगन के फैंस इस ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म में ये एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि (Priyamani), नितांशी गोयल (Nitanshi Goel) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, अजय देवगन इस फिल्म में फुटबॉलर कोच सैयद अब्दुल रहीम (Syed Abdul Rahim) का किरदार निभा रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, फिल्म मैदान इस साल ईद के मौके पर (अप्रैल) में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म के इस वीडियो ने पूरी लाइमलाइट लूट ली है. जहां अजय देवगन के लुक की काफी तारीफ भी हो रही है.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: प्री वेडिंग फंक्शन में नीता और ईशा अंबानी ने किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close