विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : 'दंगे' की स्टार कास्ट हर्षवर्धन, निकिता ने बताया मूवी में क्या दंगा होने वाला है?

NDTV Interview With Dange Cast : जब फिल्म की कास्ट से पूछा गया कि फिल्म दंगे में हमको क्या दिखने वाला है. इसका जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि हम फिल्म में वही करने वाले हैं, जो ग्वालियर के लड़के करते हैं. ग्वालियर की जो कॉलेज लाइफ होती है.

Read Time: 4 min
NDTV Interview : 'दंगे' की स्टार कास्ट हर्षवर्धन, निकिता ने बताया मूवी में क्या दंगा होने वाला है?

NDTV Interview With Dange Cast : फिल्म दंगे (Dange) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, इस फिल्म में कॉलेज के दौरान जो गतिविधियां होती हैं, उसके बारे में बताया गया है. फिल्म में आपको दंगे, लव ट्रायंगल के अलावा काफी कुछ दिखने वाला है. फिल्म की स्टार कास्ट हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane), निकिता दत्ता (Nikita Dutta) और एहान भट्ट (Ehan Bhat) ने एनडीटीवी से बात की और फिल्म से जुड़ी कई बातें बताई.

ये भी पढ़े: Films-Web Series released on OTT: आज ओटीटी पर रिलीज होगी 10 फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें लिस्ट

फिल्म दंगे के बारे में कही यह बात

जब फिल्म की कास्ट से पूछा गया कि फिल्म दंगे में हमको क्या दिखने वाला है. इसका जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि हम फिल्म में वही करने वाले हैं, जो ग्वालियर के लड़के करते हैं. ग्वालियर की जो कॉलेज लाइफ होती है. वही आपको इस फिल्म में दिखाई देगी.

अपने किरदार के बारे में कही यह बात

जब फिल्म की कास्ट से पूछा गया कि फिल्म में आप लोग क्या करने वाले हैं. इसका जवाब देते हुए निकिता ने कहा कि अभी इस बारे में कहना थोड़ा जल्दी होगा. हम तीनों आपको कहीं ना कहीं एक साथ दिखेंगे और कहीं ना कहीं एक दूसरे के विरोध में भी दिखेंगे.

फिल्म में यह देखने को मिलेगा

जब फिल्म की कास्ट से पूछा कि फिल्म में दर्शकों को नया क्या दिखाने वाला है. इसका जवाब देख देते हुए निकिता ने कहा कि यह यूथ ओरिएंटेड फिल्म है. जो इस फिल्म में आपको दिखने को मिलने वाला है, इससे पहले आपने किसी भी फिल्म में नहीं देखा होगा. इस फिल्म में आपको पॉलिटिक्स दिखाई देगी. इस फिल्म में आपको रोमांस दिखाई देगा. इस फिल्म में आपको मिला-जुला सब दिखाई देगा.

अपनी कॉलेज लाइफ के बारे में कही यह बात

जब फिल्म की कास्ट से पूछा गया कि आपने रियल लाइफ में कभी कॉलेज में दंगे किए हैं. इसका जवाब देते हुए निकिता ने कहा कि,"नहीं" मैं बहुत ही पीसफुली इंसान हूं. जहां यह दंगे हो रहे होते हैं. मैं वहां से चली जाती हूं.

तृप्ति डिमरी के बारे में निकिता ने कही यह बात

जब निकिता से पूछा गया कि आपने संदीप रेड्डी की फिल्म कबीर सिंह में कैमियो कैरेक्टर किया है. वहीं तृप्ति डिमरी ने भी फिल्म एनिमल में कैमियो किया है. लोग आपकी तुलना तृप्ति से करने लगे हैं. इसका जवाब देते हुए निकिता ने कहा कि इस बात का मुझे बिल्कुल आईडिया नहीं है. लेकिन लोग कर भी सकते हैं, क्योंकि हम दोनों ने सेम डायरेक्टर की फिल्म में काम किया है. हमने जो फिल्म में कैरेक्टर निभाए हैं, वह काफी अलग हैं.

एहान भट्ट को यह फिल्म ऐसे मिली? 

जब एहान भट्ट से पूछा गया कि आपको यह फिल्म कैसे मिली. इसका जवाब देते हुए एहान ने कहा कि मैंने इससे पहले 99 सॉन्ग्स नाम की एक फिल्म की थी. वह फिल्म दंगे के मेकर ने देखी. उनको फिल्म में मेरा काम काफी पसंद आया. फिर उन्होंने मुझे ऑफिस मिलने के लिए बुलाया. उन्होंने मेरा ऑडिशन लिया. ऐसे मुझे यह फिल्म मिली.

हर्षवर्धन ने ग्वालियर के बारे में कही यह बात

जब हर्षवर्धन से पूछा गया कि आप ग्वालियर के रहने वाले हैं. ग्वालियर का कोई ऐसा मूवमेंट हो जिसको आप हमेशा याद करते हैं. इसका जवाब देते हुए हर्षवर्धन ने कहा कि मेरा सबसे बड़ा मूवमेंट है कि जब मैं ग्वालियर से भागा था. ग्वालियर में मुझे कभी सपोर्ट नहीं मिला. ग्वालियर के लोगों की सोच के कारण मैं वहां से भागा था.

ये भी पढ़े: Bollywood News : TVF (द वायरल फीवर) ने पूरे किए 12 साल, दर्शकों के बीच बनाई अपनी खास जगह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close