विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : TVF (द वायरल फीवर) ने पूरे किए 12 साल, दर्शकों के बीच बनाई अपनी खास जगह

The Viral Fever : यह टीवीएफ काफी फेमस शोज लेकर आया है. जिसको जनता ने काफी पसंद किया है. जिसमें कोटा फैक्ट्री (Kota Factory), गुल्लक (Gullak), हॉस्टल डेज (Hostel Days), पंचायत (Panchayat) जैसे प्रोजेक्ट्स के नाम शामिल हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : TVF (द वायरल फीवर) ने पूरे किए 12 साल, दर्शकों के बीच बनाई अपनी खास जगह

The Viral Fever : टीवीएफ यानी द वायरल फीवर (The Viral Fever) ने अपने 12 साल पूरे कर लिए हैं. टीवीएफ ने अपने शुरुआती दौर से ही जनता का दिल जीता है. यही नहीं, टीवीएफ ने ग्लोबल कंटेंट स्पेस में अपनी अलग पहचान बना ली है. अपने हर शो के साथ टीवीएफ ने दर्शकों और खास रूप से पॉप कल्चर के साथ कमाल किया है. बता दें कि टीवीएफ आज की पीढ़ी के हिसाब से अपने शोज क्रिएट करता है और उन्हें स्क्रीन्स पर दिखाता है, और उसकी यही खासियत उसे पॉप संस्कृति की सबसे बड़ी आवाज बनाता है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग

टीवीएफ ने दिए यह फेमस शोज

यह टीवीएफ काफी फेमस शोज लेकर आया है. जिसको जनता ने काफी पसंद किया है. जिसमें कोटा फैक्ट्री (Kota Factory), गुल्लक (Gullak), हॉस्टल डेज (Hostel Days), पंचायत (Panchayat) जैसे प्रोजेक्ट्स के नाम शामिल हैं. जिन्होंने आज की पीढ़ी को खूब आकर्षित किया है.

कैप्शन में कही यह बात

उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा,"12 शानदार सालों के लिए आभार! हमारे बेहतरीन एक्टर्स, सपोर्टिव ब्रांड पार्टनर्स, प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों, डेडिकेटेड टीम और अविश्वसनीय दर्शकों को हार्दिक धन्यवाद, जिन्होंने हर कहानी को जीवंत बना दिया है. स्टोरीटेलिंग के एक दर्जन सालों के लिए शुभकामनाएं, #TVF #TheViralFever".

कंटेंट में यह है खास

टीवीएफ ने ऐसा कंटेंट दिया है जिसने एक बिल्कुल नई बातचीत शुरू कर दी है. टीवीएफ एस्पिरेंट्स जैसे अपने शोज के साथ उन्होंने यूपीएसई परीक्षाओं और छात्रों के जीवन पर बातचीत का बढ़ावा दिया. वहीं, दूसरी ओर पंचायत के साथ वह गांव से एक कहानी लेकर आए जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया. टीवीएफ ने कुछ साल पहले इस कंटेंट क्रांति की शुरुआत की थी और अब उन्होंने दर्शकों के कंटेंट कंज्यूम करने के पैटर्न को बदल दिया है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : इमरान हाशमी को ऑफर नहीं हुई DON-3, लिपलॉक सीन को लेकर इस एक्टर ने यह कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close