NDTV Exclusive: राजेश कुमार ने बताया कि फिल्म रौतू के राज में क्या है खास ?

NDTV Exclusive With Rajesh Kumar: जब राजेश से पूछा गया कि फिल्म का नाम रौतू का राज है, तो आखिर फिल्म में राज है क्या. इसका जवाब देते हुए राजेश ने कहा कि यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
फिल्म में राजेश कुमार एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले

NDTV Exclusive With Rajesh Kumar: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की आने वाली फिल्म रौतू का राज (Rautu Ka Raaz) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 (OTT Platform ZEE 5) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर जब से दर्शकों के बीच में आया है, नवाज के फैंस इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं फिल्म में राजेश कुमार (Rajesh Kumar) भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. जहां उन्होंने NDTV से बात की और अपने किरदार से जुड़ी कई बातों को लेकर काफी कुछ कहा.

रौतू का राज है क्या? 

जब राजेश से पूछा गया कि फिल्म का नाम रौतू का राज है, तो आखिर फिल्म में राज है क्या. इसका जवाब देते हुए राजेश ने कहा कि यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. जिसमें आपको एक मर्डर की तलाश होते हुए नजर आएगी. रौतू उत्तराखंड में एक जगह का नाम है.

रौतू उत्तराखंड का एक गांव है

राजेश ने आगे बात करते हुए कहा कि रौती उत्तराखंड का एक गांव है. जहां का पनीर काफी फेमस है. यह काफी छोटा गांव है, जिसमें 500-700 लोग ही रहते हैं. यह गांव पनीर की वजह से काफी फेमस है. पहाड़ों में कभी भी हत्या जैसे अपराध नहीं होते हैं. इसका कारण यह है कि लोग अपने काम में इतने व्यस्त रहते हैं कि उनको लड़ने झगड़ने का समय ही नहीं है.

कौन किसका मर्डर कर रहा है?

जब राजेश से पूछा गया कि फिल्म में कौन किसका मर्डर कर रहा है. इसका जवाब देते हुए राजेश ने हंसकर कहा कि यही तो एक राज है कि कौन किसको मार रहा है. इसमें एक वर्डन का मर्डर होता है. अभी बस इतना ही बता सकता हूं और आखिर में पता चलेगा कि हत्यारा कौन है.

Advertisement

अलग-अलग तरीके के किरदार निभा रहे हैं राजेश

वहीं राजेश ने फिल्मों में अलग-अलग किरदार को निभाने को लेकर कहा कि मैंने पिछले 1 साल में 10 अलग-अलग किरदार किए हैं. जहां मैं काफी कॉमेडी किरदार करते हुए नजर आया हूं और काफी फैमिली शो भी कर चुका हूं. उसके बाद में अपनी इमेज तोड़ना चाहता था. फिर मैंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया, जिसमें हड्डी और तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. इस साल आप मुझे और भी फिल्मों में अलग-अलग किरदार करते हुए देखेंगे.

जब कोटा फैक्ट्री 3 के शूट के लिए आए भोपाल

राजेश ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं भोपाल कोटा फैक्ट्री 3 के शूट के लिए आ चुका हूं. यह सीरीज रिलीज हो चुकी है और नंबर वन ट्रेंड कर रही है. दर्शक इसको काफी पसंद कर रहे हैं. हो सकता है इसका अगला सीजन भी आएगा.

Advertisement

ये भी पढ़े: Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'