Bollywood News: 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं यह सीरीज

Murder In Mahim Trailer: जिओ सिनेमा (Jio Cinema) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मर्डर, हेट, झूठ महिम की गलियों का रहस्य.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Murder In Mahim Trailer: थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्में और सीरीज लोगों को काफी पसंद आती हैं. ऐसी फिल्में और सीरीज का दर्शक ओटीटी पर देखने के लिए काफी बेसब्र रहते हैं. बता दें, आशुतोष राणा (Ashutosh Rana), विजय राज (Vijay Raaz) की आने वाली सीरीज मर्डर इन माहिम (Murder In Mahim) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. बीते दिन इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और इसका रिस्पांस भी सोशल मीडिया पर काफी अच्छा आ रहा है.

सीरीज में यह होगा खास

सीरीज में आशुतोष राणा और विजय राज अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं विजय राज एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे और आशुतोष राणा क्राइम जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे. मेकर्स ने बीते दिन ट्रेलर रिलीज होने के साथ-साथ सीरीज की रिलीज डेट भी बता दी है. चलिए हम आपको बताते हैं यह सीरीज कब और कहां रिलीज होने जा रही है.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

जिओ सिनेमा (Jio Cinema) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मर्डर, हेट, झूठ महिम की गलियों का रहस्य. क्या आप सच जानने के लिए तैयार हैं". मर्डर इन माहिम 10 मई को जिओ सिनेमा पर रिलीज हो रही है. आगे लिखा है कि, "अब जिओ सिनेमा प्रीमियम 29 रुपए में एक महीने के लिए सब्सक्राइब करें. अगर ट्रेलर की बात कर तो आप देख सकते हैं कि धारा 377 के विरोध होते दिखाई देता है. फिर एक मर्डर होता है और कहानी कुछ अलग तरीके से मोड़ ले लेती है. वहीं सीरीज में 2013 की एक घटना को भी दिखाया गया है. आपको इस सीरीज में और नया क्या देखने मिलेगा, उसके लिए आपको 10 मई तक का इंतजार करना पड़ेगा. अगर आशुतोष राणा की फिल्मों की बात करें तो वह आखरी बार फाइटर (Fighter) में नजर आए थे. बता दें, फिल्म में वह कैमियो किरदार में दिखे थे.

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma Birthday Pics : अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल