Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप

Munjya OTT Release Date: मुंज्या एक छोटे बजट की फिल्म है. इसने अपना बजट काफी आसानी से वसूल लिया है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने के साथ-साथ एक काफी शानदार एंटरटेनिंग फिल्म भी है. वहीं मेकर्स ने रिलीज के कुछ समय बाद ही इसको ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बनाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Munjya OTT Release Latest News: हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या (Munjya) इन दिनों सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. बता दें, इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 2 हफ्ते हो गए हैं, लेकिन फिल्म ने अभी तक सिनेमाघरों में अच्छी खासी पकड़ बनाई रखी है. हम कह सकते हैं कि यह फिल्म हिट साबित हो चुकी है. जहां यह बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं, अब जल्द ही यह फिल्म ओटीटी (OTT) पर भी रिलीज होने जा रही है. दरअसल, दर्शक इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने के इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. हम आपको बताते हैं, यह फिल्म आपको कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर देखने को मिलेगी.

ओटीटी पर होगी रिलीज

बता दें, मुंज्या एक छोटे बजट की फिल्म है. इसने अपना बजट काफी आसानी से वसूल लिया है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने के साथ-साथ एक काफी शानदार एंटरटेनिंग फिल्म भी है. इस बीच मेकर्स ने रिलीज के कुछ समय बाद ही इसको ओटीटी पर रिलीज करने का प्लान बनाया है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म रिलीज के 2 महीने बाद अगस्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (OTT Platform Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो सकती है. हालांकि, अभी मेकर्स और न ही ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से कोई भी आधारित पुष्टि हुई है. आपको रिलीज की सही डेट जानने के लिए अभी थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

Advertisement

चंदू चैंपियन' को पछाड़ा

बता दें, इस फिल्म ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को पछाड़ दिया है. फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है. कार्तिक आर्यन की फिल्म को स्ट्रगल करने पर मजबूर कर दिया है. बड़े बजट की चंदू चैंपियन को एक छोटे बजट की मुंज्या के सामने टिकना काफी मुश्किल दिख रहा है. वहीं लोग अभी उम्मीद कर रहे हैं कि इसका दूसरा पार्ट भी चल दर्शकों के बीच में आएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Sonakshi Weds Zahir: सलमान ने मिलाई जोड़ी, जहीर बने सोनाक्षी के 'पर्सनल साइको', फैन्स पूछ रहे हनीमून डेस्टिनेशन?

Advertisement