विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Bollywood News : पाकिस्तानी एक्टर्स की होगी भारत में एंट्री, Mahira Khan से लेकर Fawad Khan तक कर सकेंगे Bollywood में काम

मुंबई हाई कोर्ट में याचिका की सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति सुनील बी शुक्रे और न्यायमूर्ति फिरदोश पी पूनीवाला ने याचिका को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि याचिका में योग्यता नहीं है.

Bollywood News : पाकिस्तानी एक्टर्स की होगी भारत में एंट्री, Mahira Khan से लेकर Fawad Khan तक कर सकेंगे Bollywood में काम

पाकिस्तानी एक्टर्स से जुड़ी एक खबर सामने आई है. दरअसल अब पाकिस्तानी आर्टिस्ट भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर सकेंगे. आपको बता दें, कि साल 2016 में उरी (URI) हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा दिया गया था. मंगलवार को मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) में एक सिनेवर्कर की पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगाने की मांग को लेकर दायर की गई याचिका पर सुनवाई हुई है. याचिकाकर्ता ने अपनी याचिका में भारतीय एक्टर्स के पाकिस्तानी एक्टर्स के साथ काम न करने की अपील की थी. इस पर सुनवाई के दौरान मुंबई हाई कोर्ट ने जो फैसला दिया है, वह हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें :Birthday Special : जब 3 साल की उम्र में helen ने अपने पिता, भाई को खोया, दुख में बीता बचपन

मुंबई हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

मुंबई हाई कोर्ट में याचिका की सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति सुनील बी शुक्रे और न्यायमूर्ति फिरदोश पी पूनीवाला ने याचिका को खारिज कर दिया है. उन्होंने पाया है, कि भारत सरकार ने अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए एक सकारात्मक कदम उठाया है. लाइव लॉ कोर्ट के हवाले से कहा कि अगर ऐसी याचिका पर कानून द्वारा विचार किया गया तो यह सरकार द्वारा उठाए गए नए सकारात्मक कदम को कमजोर कर देगा. आपको बता दें, लंबे समय के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भारत की धरती पर कदम रखा क्योंकि आईसीसी विश्व कप भारत में हो रहा है.

मुंबई हाई कोर्ट ने यह भी कहा

मुंबई हाई कोर्ट ने पाकिस्तानी कलाकारों का भारत में बैन लगाने पर साफ इंकार कर दिया है. अब पाकिस्तानी एक्टर्स भारत में काम कर सकते हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म रईस में नजर आई थीं. वहीं फवाद खान (Fawad Khan) बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अब पाकिस्तानी एक्टर्स को एक बार फिर से हिंदी फिल्मों में देखने का मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : क्या श्रद्धा कपूर की हुई "Krrish 4" में एंट्री? "जादू" वाली पोस्ट पर रितिक ने किया कमेंट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Bollywood News : पाकिस्तानी एक्टर्स की होगी भारत में एंट्री, Mahira Khan से लेकर Fawad Khan तक कर सकेंगे Bollywood में काम
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;