विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या Heeramandi में संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे ये Pakistani एक्टर ? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा 

Heeramandi Cast : एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस पाकिस्तानी एक्टर ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी बड़े प्रोजेक्ट्स ठुकराए हैं. जिसमें कुछ बॉलीवुड के प्रोजेक्ट भी शामिल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि करियर में अगर मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैंने कितनी सारी हिट फिल्मों को ऐसे ही छोड़ दिया.

Read Time: 3 min
क्या Heeramandi में संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे ये Pakistani एक्टर ? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा 
क्या Heeramandi में संजय लीला भंसाली की पहली पसंद थे ये Pakistani एक्टर ? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा 

Heeramandi : The Diamond Bazar Movie Release : संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बीते दिन सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) जैसी एक्ट्रेसेस नजर आने वाली हैं. बता दें, इस सीरीज में 1940 के दशक में पाकिस्तान में अपनी रॉयल लाइफ जीने वाली तवायफों की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा. वहीं, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास (Imran Abbas) ने भी अपने बॉलीवुड में फिल्मी करियर के बारे में खुलासा किया है.

कई बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ठुकरा चुके हैं इमरान अब्बास

एक रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी बड़े प्रोजेक्ट्स ठुकराए हैं. जिसमें कुछ बॉलीवुड के प्रोजेक्ट भी शामिल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि करियर में अगर मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे लगता है कि मैंने कितनी सारी हिट फिल्मों को ऐसे ही छोड़ दिया. लोग मुझे अब बोलते हैं कि तुमने आशिक 2 क्यों छोड़ दी, तुमने रामलीला भी छोड़ दी, तुमने पीके में सरफराज का किरदार भी छोड़ दिया. तुमने हीरामंडी भी छोड़ दी. लेकिन मैंने संजय लीला भंसाली को मना नहीं किया था, लेकिन वह सीरीज मैं किसी वजह से नहीं कर पाया. लोग मुझे इन चीजों पर एहसास दिलाने की कोशिश जरूर करते हैं. लेकिन मुझे इसका कोई भी पछतावा नहीं है.

बॉलीवुड फिल्मों में आए थे नजर

बता दें, पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने बॉलीवुड में अपने करियर बनाने की पूरी कोशिश की थी. उन्होंने विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की फिल्म क्रिएचर (Creature) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बसु (Bipasha Basu) नजर आई थीं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. उनका बॉलीवुड करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया. इसके बाद वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करते हुए नजर आए थे लेकिन यह फिल्में भी बॉलीवुड में उनके करियर की नैया पार नहीं कर पाईं.

ये भी पढ़े: 15 साल की करियर में Swara Bhasker की 9 फ्लॉप फिल्में, फिर कैसे एक्टिंग रहा दमदार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close