विज्ञापन
Story ProgressBack

Miss World 2024: मुंबई में मिस वर्ल्ड 2024 का फाइनल आज, सिनी शेट्टी कर रहीं भारत को रिप्रजेंट

Miss World 2024 Contest In Mumbai: भारत की तरफ से फेमिना मिस इंडिया 2022 की विनर सिनी शेट्टी (Sini Shetty) भारत को रिप्रजेंट करने जा रही हैं. यह प्रतियोगिता भारत में 28 साल पहले बेंगलुरु में आयोजित की गयी थी.

Read Time: 2 min
Miss World 2024: मुंबई में मिस वर्ल्ड 2024 का फाइनल आज, सिनी शेट्टी कर रहीं भारत को रिप्रजेंट

Miss World 2024 Contest In Mumbai: मिस वर्ल्ड 2024 (Miss World 2024) शनिवार शाम को मुंबई (Mumbai) में आयोजित होने जा रहा है. जिसमें दुनिया भर की कंटेस्टेन्ट इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पहुंची हैं. बता दें, मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट की मेजबानी 28 साल बाद भारत में हो रही है. लोगों की निगाहें अब मिस इंडिया 2022 पर हैं जो इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़े: Women's Day पर राहा ने मां आलिया को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया यूजर्स इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल

सिनी शेट्टी कर रही हैं भारत को रिप्रजेंट

बता दें, भारत की तरफ से फेमिना मिस इंडिया 2022 की विनर सिनी शेट्टी (Sini Shetty) भारत को रिप्रजेंट करने जा रही हैं. यह प्रतियोगिता 28 साल पहले बेंगलुरु में आयोजित की गयी थी.

मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट को जज करेंगे रजत शर्मा

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा (Rajat Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने यह जानकारी दी है कि वह 71वें मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में बतौर जज हिस्सा ले रहे हैं. इसे 9 मार्च को सोनी लिव (Sony Liv) पर देखा जा सकता है. यह भारत में शाम 7:30 बजे दिखाया जाएगा.

ये लोग भी करेंगे कॉन्टेस्ट को जज

एक रिपोर्ट के अनुसार रजत शर्मा के अलावा क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh), कृति सेनन (Kriti Sanon), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जैसे सेलिब्रिटीज इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट को जज करने जा रहे हैं. वहीं करण जौहर (Karan Johar) इस कॉन्टेस्ट को होस्ट करेंगे.

यह भी पढ़े: Film Shaitaan: बेटे के साथ 'शैतान' की स्क्रीनिंग में पहुंचे अजय देवगन, युग और काजोल को लेकर फैंस ने कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close