विज्ञापन
Story ProgressBack

Women's Day पर राहा ने मां आलिया को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया यूजर्स इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल

Alia Bhatt Trolled: सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आलिया ने हार्ट शेप का एक सॉफ्ट टॉय की फोटो शेयर की है और उसमें कहा गया है कि वुमेंस डे पर राहा ने यह उनके लिए बनाया है. इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
Women's Day पर राहा ने मां आलिया को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया यूजर्स इस वजह से कर रहे हैं ट्रोल

Alia Bhatt Trolled: 8 मार्च को पूरा देश महाशिवरात्रि के साथ-साथ महिला दिवस भी सेलिब्रेट कर रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर्स भी इस दिन का जश्न मना रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसको लेकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Maha Shivratri Special: एक्टर अरमान कोहली पहुंचे महाकाल की शरण में, केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी लिया बाबा का आशीर्वाद

महिला दिवस पर राहा ने मां आलिया को दिया गिफ्ट

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आलिया ने हार्ट शेप का एक सॉफ्ट टॉय की फोटो शेयर की है और उसमें कहा गया है कि वुमेंस डे पर राहा ने यह उनके लिए बनाया है. वहीं आलिया ने कैप्शन में लिखा, ''मेरी लिटिल वुमेन ने यह मेरे लिए बनाया है और मैं यह आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं. मैं सभी महिलाओं को हैप्पी वुमेंस डे विश करना चाहूंगी. आज का दिन और हर दिन 1 मिनट निकालकर खुद को सेलिब्रेट करें ".

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

आलिया भट्ट के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद यूजर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "राहा को सिलाई आती है क्या? 2 साल की बच्ची कैसे यह बना सकती है? कोई प्लीज मुझे यह समझा सकता है?" वहीं एक और यूजर ने लिखा, "हां भाई सेलिब्रिटी हैं कुछ भी पोस्ट कर दें, सब बढ़िया है."

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

अगर आलिया भट्ट के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े: Article 370 made tax free: CM यादव ने प्रदेश में 'Article 370' को किया टैक्स फ्री, जनता से की ये खास अपील...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close