विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 15, 2024

Merry Christmas OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है 'मेरी क्रिसमस'

Merry Christmas OTT Release: फिल्म मेरी क्रिसमस की ओटीटी रिलीज को लेकर एक खबर सामने आयी है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी.

Merry Christmas OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है 'मेरी क्रिसमस'

Merry Christmas OTT Release: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Setupathi) की फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) सिनेमाघरों में आ गई है. फिल्म को जनता का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. बता दें, यह दोनों एक्टर पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं. अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने वाली है. चलिए हम आपको बताते हैं कि 'मेरी क्रिसमस' कब और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें :अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा करोड़ों का प्लॉट, राम मंदिर से महज 15 मिनट की दूरी पर बनाएंगे आलीशान घर

इस ओटीटी पर रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की ओटीटी रिलीज को लेकर एक खबर सामने आयी है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी. अभी रिलीज की डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आयी है. जिसका जल्द ही अनाउंसमेंट हो जाएगा. उसके लिए फैंस को थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ?

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मेरी क्रिसमस ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.5 करोड़ रूपये की ओपनिंग की थी. वहीं फिल्म को आज रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं. अगर 4 दिन के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 10 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई की है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि आने वाले वीकेंड पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना बढ़ता है.

कहानी में आखिर है क्या ? 

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक मर्डर मिस्ट्री है. इसमें बताया गया है कि क्रिसमस की रात को एक मर्डर हो जाता है. इसी दिन मारिया यानी कैटरीना और अल्बर्ट यानी विजय की मुलाकात होती है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं. लेकिन तभी मर्डर मिस्ट्री दोनों की जिंदगी को बदल कर रख देती है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा राधिका आप्टे भारी, पैसेंजरों के साथ एयरोब्रिज में हुई लॉक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Merry Christmas OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है 'मेरी क्रिसमस'
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;