विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2024

Bollywood News : सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा राधिका आप्टे भारी, पैसेंजरों के साथ एयरोब्रिज में हुई लॉक

Radhika Apte Stuck In Aerobridge : राधिका ने आगे बताया कि,"छोटे बच्चों के साथ पैसेंजर और बुजुर्ग 1 घंटे से लॉक हैं. सिक्योरिटी गेट भी नहीं खोल रही है" . आगे राधिका ने बताया कि सभी लोग अंदर बंद हैं और ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम.

Read Time: 3 mins
Bollywood News : सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा राधिका आप्टे भारी, पैसेंजरों के साथ एयरोब्रिज में हुई लॉक
राधिका आप्टे हुई परेशान

Radhika Apte Stuck In Aerobridge : एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल में ही उनकी फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. दूसरी तरफ राधिका से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें :भोपाल और ग्वालियर में पंजा लड़वा चुकीं प्रति जंगियानी ने मालदीव और राम मंदिर पर क्या कहा? जानिए यहां

राधिका को सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा भारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को शनिवार की सुबह फ्लाइट लेना काफी भारी पड़ गया. वहीं राधिका ने फ्लाइट देरी के साथ-साथ एयरलाइंस की कुछ लापरवाही की जानकारी भी अपने सोशल मीडिया पर दी है. राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि वह और कई पैसेंजर्स को एक साथ एयरोब्रिज में लॉक कर दिया गया है. उनकी फ्लाइट सुबह 8:30 की थी लेकिन 10:30 बजे तक उनकी बोर्डिंग नहीं हुई है.

राधिका ने कही यह बात

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"मुझे यह पोस्ट करना पड़ रहा है आज सुबह मेरी फ्लाइट 8:30 की थी लेकिन इस समय 10:50 हो रहे हैं और फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुई है. लेकिन हमसे कहा हम बोर्ड कर रहे हैं और पैसेंजर को एयरोब्रिज में भर दिया और लॉक कर दिया".

'सिक्योरिटी गेट नहीं खोल रही है'

राधिका ने आगे बताया कि,"छोटे बच्चों के साथ पैसेंजर और बुजुर्ग 1 घंटे से लॉक हैं. सिक्योरिटी गेट भी नहीं खोल रही है. स्टाफ को अभी तक कोई अंदाजा नहीं है कि उनके क्रू ने बोर्ड नहीं किया है. क्रू बदल दिया गया है और अभी तक नए क्रू का इंतजार कर रहे हैं. इन्हें कुछ पता ही नहीं है कि वह कब आएंगे और किसी को नहीं पता कि कब तक अंदर बंद रहेंगे. मैं छुपकर उनकी एक स्टुपिड फीमेल स्टॉफ से बात करने में कामयाब रही. जो कहती है कोई परेशानी नहीं है और कोई देर नहीं होगी. अब मैं अंदर बंद हूँ और उन्होंने बस हमें यह बताया है कि हम दोपहर 12 तक अंदर बंद रहने वाले हैं.

'ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम'

आगे राधिका ने बताया कि,"सभी लोग अंदर बंद हैं और ना यहां पानी है और ना ही वॉशरूम, थैंक्स फॉर द फन राइड". राधिका आप्टे का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं इस पोस्ट पर राधिका के फैंस उनकी फिक्र भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Indian Police Force : सिद्धार्थ मल्होत्रा काम पर विश्वास करते हैं ना की PR पर नहीं, जानिए क्या कुछ कहा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
Bollywood News : सुबह की फ्लाइट लेना पड़ा राधिका आप्टे भारी, पैसेंजरों के साथ एयरोब्रिज में हुई लॉक
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;