विज्ञापन
Story ProgressBack

Meera Chopra Marriage: प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा ने लिए सात फेरे, शादी की फोटोज की शेयर

Meera Chopra Marriage In Jaipur: ऐक्ट्रस मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें आप देख सकते हैं कि यह कपल अलग-अलग तरीके से पोज देते हुए नजर आ रहा है.

Read Time: 2 min
Meera Chopra Marriage: प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा ने लिए सात फेरे, शादी की फोटोज की शेयर

Meera Chopra Marriage Pics: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने बीते दिन जयपुर (Jaipur) में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) से शादी की. मीरा ने कुछ दिन पहले ही अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, जिस कारण मीरा काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस पर सेलिब्रिटी से लेकर फैंस उन्हें बधाई  दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Dharma Production: 'ऐ वतन मेरे वतन' में सारा अली खान निभा रही हैं स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता का दमदार किरदार, इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

मीरा चोपड़ा ने शादी के फोटोज किए शेयर

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें आप देख सकते हैं कि यह कपल अलग-अलग तरीके से पोज देते हुए नजर आ रहा है. वहीं, मीरा दुल्हन के आउटफिट में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं. रक्षित भी सफेद कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

मीरा ने कैप्शन में कही यह बात

मीरा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''हमेशा के लिए खुशियां, झगड़ा, हंसी, आंसू और जीवन भर की यादें हर जन्म तुम्हारे साथ". मीरा के यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं.

मीरा चोपड़ा का वर्कफ्रंट

बता दें, मीरा चोपड़ा सुदेश चोपड़ा की बेटी हैं, जो कि प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा के कजिन हैं. अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो मीरा आखिरी बार फिल्म सफेद (Safed) में नजर आईं थीं. मीरा चोपड़ा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 1920 लंदन (1920 London) से की थी. इस फिल्म से मीरा को बॉलीवुड में अपनी पहचान मिली थी.

यह भी पढ़ें: Bollywood Blockbuster: जल्द रिलीज़ होगी Salman Khan की नई Film, साउथ के इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close