विज्ञापन
Story ProgressBack

Manoj Bajpayee Show : किलर सूप का रिव्यू आया सामने, जानें सीरीज में ऐसा क्या है खास

Manoj Bajpayee Show Killer Soup Review : आप सीरीज में देखेंगे कि प्रभाकर शेट्टी (मनोज बाजपेयी द्वारा निभाया गया पहला किरदार) और स्वाति शेट्टी (konkana Sen sharma) तमिलनाडु के मेनजुर में रहते हैं.

Read Time: 4 min
Manoj Bajpayee Show : किलर सूप का रिव्यू आया सामने, जानें सीरीज में ऐसा क्या है खास

Manoj Bajpayee Show Killer Soup Review : सीरीज किलर सूप (Killer Soup) फाइनली दर्शकों के सामने आ गई है. यह सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में लीड कैरेक्टर में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), कोंकोणा सेन शर्मा (Konkona Sensharma) नजर आए हैं. आज हम आपको इस सीरीज के बारे में काफी कुछ बताएंगे.

यह भी पढ़ें : Netflix से हटाई गई फिल्म Annapoorani, हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का है आरोप, जानें पूरा विवाद

सीरीज में आपको यह देखने के लिए मिलेगा

आप सीरीज में देखेंगे कि प्रभाकर शेट्टी (मनोज बाजपेयी द्वारा निभाया गया पहला किरदार) और स्वाति शेट्टी (konkana Sen sharma) तमिलनाडु के मेनजुर में रहते हैं. वहीं यह दोनों एक दूसरे से अपने-अपने छुपाते हैं. शादी के 20 साल बाद स्वाति, प्रभाकर से ना खुश रहने लगती है और अपने एक बॉयफ्रेंड उमेश पिल्लई (मनोज बाजपेई द्वारा निभाया गया दूसरा किरदार) के साथ अवैध संबंध बनाती हैं. जब प्रभाकर को इन दोनों के अवैध संबंधों के बारे में पता चलता है तब स्वाति को जान से मारने की कोशिश करता है. हालांकि इस दौरान प्रभाकर की मौत हो जाती है. सबसे बड़ी बात यह है कि कहानी यहां पर खत्म नहीं होती बल्कि कहानी यहां से शुरू होती है.

कोंकणा सेन शर्मा की एक्टिंग

सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा ने काफी गजब की एक्टिंग की है. उनकी एक्टिंग किलर सूप की कहानी को काफी रोचक बना देती है. उनका किरदार और मजेदार बन सकता था अगर कहानी में यह दिखाते हैं कि स्वाति और प्रभाकर की मुलाकात कब और कैसे हुई? स्वाति अपने बॉयफ्रेंड उमेश को छोड़कर प्रभाकर के पास क्यों गयी, इसका क्या कारण था?

मनोज बाजपेई ने किया निराश

इस सीरीज में मनोज बाजपेयी डबल रोल में नजर आए हैं. वहीं प्रभाकर शेट्टी कहानी में कुछ देर के लिए है और फिर कहानी उमेश महतो की तरफ ले जाती है. पुलिस को आखिरी एपिसोड में यह समझ में आता है. लेकिन इस बीच जो कुछ होता रहता है, उससे खुद को जोड़े रखना एक दर्शक के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. मनोज बाजपेयी का किरदार यहां एक नायक का होने के बजाए ऐसे ही एक पीड़ित का है. जिसके दोनों किरदार हालात के मारे हैं.

देखना चाहिए या नहीं ? 

किलर सूप में तमिल, इंग्लिश और हिंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया है. ऐसे में ऑडियंस का ध्यान बार-बार भटकने लगता है. एकदम से उन्हें स्क्रीन से अपनी आंखें हटाकर कैप्शन की तरफ देखना पड़ता है. इस क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज में थ्रिलर जैसा कुछ भी नजर नहीं आता. एक के बाद एक क्राईम होते जाते हैं और कहानी आगे बढ़ती जाती है. लेकिन आप तमिलनाडु की खूबसूरती के लिए यह सीरीज देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter's Wedding : "वोउज" सेरेमनी के दौरान आयरा के छलके आंसू, आमिर और रीना की आंखें भी हुईं नम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close