विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood का वो दमदार कलाकार जिसने 'खलनायक' के किरदार से बनाई हर दिल में खास पहचान

Film Shaitaan: Film Shaitaan: आर. माधवन (R Madhavan) की फिल्मोग्राफी पर एक नजर डालें तो आपको पता चल जाएगा कि अभिनेता का फिल्मी करियर कितना सफल रहा है. वह सफलता के साथ इतिहास के एक सफल स्टार बन गए हैं. मैडी 'शैतान' में अपने खलनायक अवतार के साथ सिनेमाघरों पर राज कर रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood का वो दमदार कलाकार जिसने 'खलनायक' के किरदार से बनाई हर दिल में खास पहचान
Bollywood का वो दमदार कलाकार जिसने 'खलनायक' के किरदार से भी बनाई हर दिल में खास पहचान

Film Shaitaan: आर. माधवन (R Madhavan) की फिल्मोग्राफी पर एक नजर डालें तो आपको पता चल जाएगा कि अभिनेता का फिल्मी करियर कितना सफल रहा है. वह सफलता के साथ इतिहास के एक सफल स्टार बन गए हैं. मैडी कहे जाने वाले माधवन ने अपनी लोकप्रिय फिल्म "रहना है तेरे दिल में" से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. उन्होंने  3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, गुरु, जैसी हिट फिल्में देकर अपने दर्शकों को खुश करना जारी रखा. अपनी हालिया फिल्म शैतान की सफलता के साथ अभिनेता ने साबित कर दिया कि जब भी वह किसी भी प्रोजेक्ट को छूते हैं, वह बॉक्स ऑफिस गोल्ड में बदल जाता है.

OTT पर भी मचाया धमाल

अगर माधवन के ओटीटी जर्नी की बात करें तो इससे पहले उनकी रिलीज हुई सीरीज द रेलवे मैन दर्शकों को काफी पसंद आई थी. बता दें, सीरीज में दर्शकों को माधवन का किरदार काफी पसंद आया था. यह सीरीज भोपाल गैस कांड पर आधारित थी.

यह भी पढ़े: Bollywood की ये टॉप Hindi Films, जिन्हें देखकर आप सिर्फ एक ही बात कहेंगे - OLD is GOLD

ट्रेड एनालिस्ट ने कही यह बात

एक रिपोर्ट की मानें रो ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा (Joginder Tuteja) ने मैडी के शानदार करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि,''अभिनेता गोल्डन टच वाले व्यक्ति क्यों हैं. यह देखना वाकई काफी शानदार है कि माधवन वास्तव में अपने करियर को कैसे आगे ले जा रहे हैं. अपने करियर में वह कभी भी एक इमेज तक लिमिटेड नहीं रहे और यह सबसे अच्छी बात है. चाहे वो फिल्म "साला खड़ूस" हो या उनकी हालिया रिलीज 'शैतान', मैडी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो किसी स्टाइल, इंडस्ट्री या माध्यम से बंधे नहीं हैं और यही वजह है कि वह इतने समय से सफल रहे हैं''.

'शैतान' की अभी तक की कमाई

मैडी 'शैतान' में अपने खलनायक अवतार के साथ सिनेमाघरों पर राज कर रहे हैं. वहीं, बात करें उनकी लेटेस्ट फिल्म की तो शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़े: Crew Movie Released : फिल्म क्रू सिनेमाघरों में हुई रिलीज, तब्बू के साथ इस किरदार में नज़र आएंगी 'बेबो'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close