विज्ञापन
Story ProgressBack

महाकाल की शरण में पहुंची जाह्नवी कपूर, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद

Janhvi Kapoor in Ujjain: जाह्नवी कपूर आज सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुई. इस दौरान जाह्नवी बाबा के भक्ति में डूबी हुई नजर आई.

Read Time: 2 min
महाकाल की शरण में पहुंची जाह्नवी कपूर, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) डायरेक्टर ऐटले कुमार के साथ सोमवार की सुबह महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंची और महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. जाह्नवी कपूर और डायरेक्टर ऐटले कुमार के साथ भस्म आरती में शामिल हुई. 

Jhanvi Kapoor

भक्ति में लीन दिखीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर.

बता दें कि विश्व प्रसिद्ध भगवान महाकाल मंदिर में हरदिन तड़के सुबह चार बजे भस्मारती होती है. वहीं आज सुबह बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और डायरेक्टर ऐटले कुमार महाकाल मंदिर पहुंचे और भस्म आरती कर बाबा का आशीर्वाद लिया. इस मौके पर जाह्नवी कपूर गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आई. इस दौरान जाह्नवी नंदी हाल में भगवान महाकाल की आरती में लीन दिखाई दी. साथ ही जाह्नवी भजन भी गाए. 

Jhanvi Kapoor

नंदी हाल में बैठकर जाह्नवी ने गाए भजन 

ये भी पढ़े: सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी' की एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी से NDTV की खास बातचीत, कहा- स्ट्रगल के बिना नहीं मिलती सफलता


अंबानी से अमिताभ तक है बाबा महाकाल के भक्त

 महाकाल बाबा के दरबार में आए दिन देश-विदेश से वीआइपी, राजनेता, उद्योगपति, क्रिकेटर और फिल्म कलाकार आशिर्वाद लेने के लिए यहां आते हैं.  कुछ महीने पहले क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे.  विराट-अनुष्का के अलावा केएल राहुल रोहित शर्मा सहित कई क्रिकेटर बाबा का आशीर्वाद लेने आ चुके हैं. वहीं उद्योगपति अनिल अंबानी भी बीते महीने दर्शन के लिए यहां आए थे. फिर मैं अभिनेताओं में गोविंदा और सारा अली खान कई बार आ चुकी है. वहीं अक्षय कुमार, अजय देवगन, रेखा,अमिताभ बच्चन तक बाबा के दर्शन के लिए महाकाल की नगरी उज्जैन आ चुके हैं. 

ये भी पढ़े: क्या हैं Shah Rukh Khan की सेक्सेस का राज? किंग खान ने फैंस के सवालों पर दिया ये जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close