विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत समेत ये एक्टर्स लड़ने जा रहे हैं चुनाव, टिकट मिलने पर अभिनेत्री ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Kangana Ranaut Latest News,: एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीते दिन बीजेपी ने हिमाचल की मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. बता दें, उनके पिता ने बीते साल एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि कंगना लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ेंगी. लेकिन कहां से लड़ेंगी, इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया था.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत समेत ये एक्टर्स लड़ने जा रहे हैं चुनाव, टिकट मिलने पर अभिनेत्री ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Bollywood Actors In Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा 2024 चुनाव का बिगुल बज चुका है. जिसमें बीजेपी-कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. हालांकि, अभी पार्टियों की ओर से कुछ लोकसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए गए हैं. इस बीच बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. आज हम आपको बताएंगे कि इस लिस्ट में वह कौन से एक्टर्स का नाम है, जो लोकसभा चुनाव में किस्मत आजमाने के लिए उतर रहे हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस कंगना रनौत को बीते दिन बीजेपी ने हिमाचल की मंडी लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. बता दें, उनके पिता ने बीते साल एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि कंगना लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ेंगी, लेकिन कहां से लड़ेंगी, इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया था.

'कंगना' ने कही यह बात

कंगना ने अपने मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि,"मेरे प्यारे भारत और अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को हमेशा बिना शर्त के समर्थन करती आ रही हूं. आज बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे मेरी जन्म स्थान मंडी लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित कर दिया है. इस प्यार और विश्वास के लिए बीजेपी हाईकमान के प्रति आभार व्यक्त करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और बहुत उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं एक कर्मठ कार्यकर्ता और भरोसेमंद लोक सेवक बनने के लिए प्रयास करूंगी".

यह भी पढ़े: Holi Festival 2024: अमिताभ बच्चन के घर ऐसे मनाई जाती थी होली, लगा रहता था सेलिब्रिटियों का तांता

अरुण गोविल (Arun Govil) 

सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल को भाजपा ने उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित बनाया है. बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अरुण गोविल ने प्रचार-प्रसार में अपनी एक अहम भूमिका निभाई थी. तभी यह साफ हो गया था कि अरुण इस बार लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने जा रहे हैं. लेकिन कहां से लड़ने जा रहे हैं, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी.

रवि किशन (Ravi Kishan) 

एक्टर रवि किशन भी गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. बता दें, रवि किशन पहले से ही गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं. भाजपा ने इस बार भी रवि किशन पर विश्वास करते हुए उनको गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किया है.

हेमा मालिनी (Hema Malini) 

भाजपा सांसद और बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं. बता दें, हेमा मालिनी पहले ही दो बार मथुरा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीत चुकी हैं.

यह भी पढ़े: Urvashi Rautela News: उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद भी करना पड़ा था वापस, ये थी वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close