विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या Acting छोड़ राजनीती में कदम रखने वाली है Urvashi Rautela ? सवाल पर दिया ये जवाब

Urvashi Rautela In Politics: एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जब पूछा गया कि उन्हें राजनीति में कितना इंटरेस्ट है. उर्वशी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे पहले ही चुनावी टिकट का ऑफर मिल चुका है.

Read Time: 2 min
क्या Acting छोड़ राजनीती में कदम रखने वाली है Urvashi Rautela ? सवाल पर दिया ये जवाब
Urvashi Rautela Shocking Statement on Election

Urvashi Rautela : एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जेएनयू (JNU) को लेकर चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस की यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें कि एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. अब खबरें सामने आ रही हैं कि उर्वशी रौतेला जल्द ही राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं और वह लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं. इस बात की जानकारी उर्वशी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है. 

उर्वशी ने कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से जब पूछा गया कि उन्हें राजनीति में कितना इंटरेस्ट है. उर्वशी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे पहले ही चुनावी टिकट का ऑफर मिल चुका है. मुझे पहले ही टिकट मिला था, लेकिन मुझे फैसला करना है कि अभी मुझे इसका हिस्सा बनना है या नहीं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि फैंस उन्हें कमेंट करके बताएं कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं. लेकिन उर्वशी ने अभी यह नहीं बताया कि उनको किस पार्टी से चुनाव लड़ने का ऑफर मिला था.

यह भी पढ़े: Holi 2024: बॉलीवुड की वो फिल्में जिसमें मनाई गई यादगार रंगभरी होली | Bollywood Holi

फैंस कर रहे हैं ट्रोल

उर्वशी के चुनाव लड़ने की खबर सुनकर यूजर्स अपने तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कहा है कि,'ओवर एक्टिंग की दुकान और उर्वशी रौतेला बहन माफ कर दे हमको, कुछ तो रहम कर, आगे तेरी एक्टिंग नहीं झेली जाती. अब पॉलिटिक्स में आओगी तुम". वहीं दूसरे यूजर ने कहा है कि,"इसको जो पूछो इसके पास पहले से होता है".

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

इस दिन रिलीज होगी फिल्म जेएनयू

फिल्म जेएनयू 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में उर्वशी के अलावा पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) रश्मि देसाई (Rashami Desai) जैसे ऐक्टर्स नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Shoojit Sircar Upcoming Film: 'बाप-बेटी' के रिश्ते पर अनोखी फिल्म बनाएंगे शूजीत सरकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close