Lara Dutta News: एक्ट्रेसेस को कम फीस मिलने पर लारा दत्ता ने जताया दुख, कहा-'मेल एक्टर्स की तुलना में..'

Lara Dutta: बॉलीवुड में कई बार वेतन को लेकर मुद्दा लोगों के सामने आया है. जिसको लेकर काफी बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी बात खुलकर कही है. हाल ही में लारा दत्ता ने भी इस विषय पर खुलकर बातचीत की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
L

Lara Dutta: एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लारा फिल्म रामायण में कैकेयी के किरदार में नजर आने वाली हैं. जहां वह अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं. हाल ही में लारा दत्ता ने बॉलीवुड में वेतन के बारे में ऐसी बात कही है जिसको लेकर वह फिर सुर्खियों में आ गई हैं. आखिर उन्होंने क्या कहा है, हम आपको बताते हैं...

लारा दत्ता ने कही यह बात (Lara Dutta Controversial Comment)

बॉलीवुड में कई बार वेतन को लेकर मुद्दा लोगों के सामने आया है. जिसको लेकर काफी बॉलीवुड एक्टर्स ने अपनी बात खुलकर कही है. हाल ही में लारा दत्ता ने भी इस विषय पर खुलकर बातचीत की. एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होने कहा है कि इंडस्ट्री में मेल एक्टर्स के वेतन की तुलना में फीमेल एक्टर्स को अगर दसवां हिस्सा मिल जाए तो वह बहुत भाग्यशाली हैं.

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं अपनी पीढ़ी की बात करूं तो हमारे कई मुद्दों में सबसे बड़ा मुद्दा पैसों को लेकर है. जिससे हम आज भी लड़ रहे हैं. इंडस्ट्री में फीमेल एक्ट्रेस मेल एक्टर की तुलना में ज्यादा मेहनत करती हैं. लेकिन, भाग्यशाली फीमेल एक्ट्रेस को ही मेल एक्टर के फीस का दसवां हिस्सा मिल पाता है.

Advertisement

उम्र को लेकर पैमाने बदल रहे-लारा दत्ता (Lara Dutta on Age Factor)

लारा दत्ता ने आगे बात करते हुए कहा, 'इंडस्ट्री में फीमेल एक्टर्स की उम्र को लेकर भी पैमाने बदल रहे हैं और अब पहले की तरह ऐसा नहीं है कि शादी और बच्चे के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाए. पहले यह सोचा जाता था कि अगर आपकी 30 की उम्र तक शादी हो गई तो आपका करियर खत्म हो चुका है. मेरी उम्र 40 साल की है और मैंने काम बंद नहीं किया है'. बता दें कि लारा दत्ता हाल ही में रिलीज हुई सीरीज रणनीति में नजर आई हैं. सीरीज में लारा के साथ जिम्मी शेरगिल भी एक अहम किरदार में नजर आए हैं. जहां दर्शकों को लारा का किरदार सीरीज में काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: कहाँ लापता हो गए तारक मेहता के गुरुचरण' ? 10 दिन से नहीं मिला कोई सुराग