विज्ञापन
Story ProgressBack

कहाँ लापता हो गए तारक मेहता के गुरुचरण' ? 10 दिन से नहीं मिला कोई सुराग 

Gurucharan Singh Latest Update: एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस के मुताबिक गुरुचरण सिंह जिस दिन गायब हुए थे वह 22 अप्रैल की रात 3:15 के आसपास पालमपुर इलाके में दिखाई दिए थे.

Read Time: 3 mins
कहाँ लापता हो गए तारक मेहता के गुरुचरण' ? 10 दिन से नहीं मिला कोई सुराग 
कहाँ लापता हो गए तारक मेहता के गुरुचरण' ? 10 दिन से नहीं मिला कोई सुराग 

Bollywood Latest News in Hindi : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं. जहां उनके पिता ने दिल्ली में पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद से उनका कुछ पता ही नहीं है. वहीं पुलिस यह गुत्थी सुलझाने में लगी हुई थीं कि गुरुचरण सिंह अचानक कहां गायब हो गए. इस मामले को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. वह खुलासा क्या है हम आपको बताते हैं.

घटना में दिल्ली पुलिस ने कही ये बात 

एक रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस के मुताबिक गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल की रात 3:15 के आसपास पालमपुर इलाके में दिखाई दिए थे. गुरुचरण ने अपना फोन दिल्ली के पालनपुर इलाके में ही छोड़ दिया और वह शहर से बाहर चले गए. गुरुचरण सिंह का फोन पालमपुर में है. ऐसे में उन्हें  ढूंढना और मुश्किल हो गया है. क्योंकि एक्टर के पास खुद का फोन है ही नहीं. वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज में चरणसिंह एक रिक्शा से दूसरे रिक्शा में जाते हुए दिखाई दिए हैं. उन्होंने यह सब कुछ प्लान कर किया है और वह दिल्ली से बाहर चले गए.

दर्ज हुआ था Kidnapping का मामला

गुरचरण सिंह के लापता होने के बाद में उनके पिता ने 27 अप्रैल को दिल्ली के पुलिस थाने में 365 किडनैपिंग के तहत एक FIR दर्ज करवाई थी. बता दें, गुरुचरण सिंह आखिरी बार दिल्ली हवाई अड्डे पर दिखाई दिए थे. इसके बाद वह ना मुंबई पहुंचे ना ही वह अपने घर दिल्ली वापस लौट कर आए. जिसके बाद उनके पिता ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके अलावा पिछले कई दिनों से उनको लेकर तरह-तरह की अफवादें सामने आ रही थीं कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. कुछ लोगों का कहना था कि उनकी शादी होने वाली थी. कुछ दिनों पहले उनके एक करीबी ने इन सभी अफवाहों को झूठा करार दिया था.

ये भी पढ़ें: Krrish 4 News: सिद्धार्थ आनंद ने 'कृष 4' को लेकर कही यह बड़ी बात, फिर सुपर हीरो बनेंगे ऋतिक रोशन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान
कहाँ लापता हो गए तारक मेहता के गुरुचरण' ? 10 दिन से नहीं मिला कोई सुराग 
Priyanka Chopra Share Post On Insta: On the occasion of Mother's Day, Priyanka Chopra shared a post on social media, wished in a special way
Next Article
Priyanka Chopra Share Post On Insta: मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया शेयर, खास अंदाज में किया विश
Close
;