विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Factory: कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का फर्स्ट लुक आया सामने, दर्शकों को फिर दिखेगी जीतू भैया की क्लास

Jitendra Kumar News Series : बीते दिन सीरीज के मेकर्स ने कोटा फैक्ट्री 3 का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. इस सीजन में जीतू भैया की एक्टिंग एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिलेगी.

Read Time: 2 min
Kota Factory: कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का फर्स्ट लुक आया सामने, दर्शकों को फिर दिखेगी जीतू भैया की क्लास

Jitendra Kumar News Series : सीरीज कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. इस सीरीज के पिछले दो सीजन दर्शकों के बीच में आ चुके हैं. जिनको ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. वहीं दर्शक इस सीरीज के सीजन 3 की डिमांड काफी समय से कर रहे थे, जिसको देखते हुए मेकर्स अब दर्शकों के लिए इस सीरीज का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े : TVF Series: पंचायत, गुल्लक और कोटा फैक्ट्री अपने नए सीजन के साथ आने को है तैयार, जाने कब रिलीज होंगी ये सीरीज

कोटा फैक्ट्री 3 का फर्स्ट लुक आया सामने

बीते दिन सीरीज के मेकर्स ने कोटा फैक्ट्री 3 का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. इस सीजन में जीतू भैया की फिर से वापसी हो रही है. फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं कि यह सीरीज स्टूडेंट्स पर आधारित है. जो कॉम्पेटेटिव एग्जाम की तैयारी करते हैं. इसमें पिछले दो सीजन की कहानी आगे बढ़कर तीसरे सीजन में दिखाई जाएगी. इस सीरीज में आपको, मोटिवेशन, इमोशनल और बाकी सब चीजें नजर आने वाली हैं.

जीतू भैया की हुई है वापसी

कोटा फैक्ट्री 3 का फर्स्ट लुक आने के बाद जीतू भैया के फैंस उनको दोबारा देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें, जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होगी.

शो को दर्शक कर रहे हैं पसंद

यह शो सभी उम्र के लोग खासकर छात्रों के बीच पॉपुलर हो गया है. कोटा फैक्ट्री आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 80वें स्थान पर है. शो की इस सफलता से इसके मेकर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं.

जितेंद्र कुमार का वर्कफ्रंट

जितेंद्र कुमार की आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही पंचायत 3 (Panchayat 3) में नजर आने वाले हैं. जितेंद्र की यह सीरीज भी काफी हिट रही.

यह भी पढ़े : Netflix Film: 'दो पत्ती' का टीजर आउट, सच और सबूत तलाशती दिखीं काजोल, प्रोड्यूसर कृति का डेब्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close