विज्ञापन
Story ProgressBack

Kriti-Pulkit Wedding: पुलकित-कृति की शादी की फोटोज आयीं सामने, कपल ने सोशल मीडिया पर की शेयर

Kirti-Pulkit Wedding Photos: पुलकित और कृति अपनी शादी के दिन काफी खूबसूरत दिख रहे थे. दोनों ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की, जो कि काफी वायरल हो रही है.

Read Time: 2 min
Kriti-Pulkit Wedding: पुलकित-कृति की शादी की फोटोज आयीं सामने, कपल ने सोशल मीडिया पर की शेयर

Kirti-Pulkit Wedding Photos: बॉलीवुड के फेमस कपल पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन दोनों ने हरियाणा के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में शादी की. इस कपल की शादी में परिवार और कुछ खास मित्र ही मौजूद रहे. कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं.

यह भी पढ़ें: Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज

कृति-पुलकित ने शेयर की शादी की फोटोज

पुलकित और कृति अपनी शादी के दिन काफी खूबसूरत दिख रहे थे. कृति पिंक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर नजर आ रही थीं. पुलकित दूल्हे के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे थे. सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपनी फोटोज शेयर की हैं. जिसमें आप एक फोटो में देख सकते हैं कि कृति और पुलकित हंसते हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरे फोटो में कृति-पुलकित को किस करती हुई नजर आ रही हैं. तीसरे फोटो में पुलकित-कृति को मंगलसूत्र पहना रहे हैं. चौथे फोटो में वहां मौजूद अतिथि उन पर फूलों की बारिश कर रहे हैं.

प्यारी सी कविता की शेयर

इस कपल ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए एक प्यारी सी कविता लिखी, "गहरे नीले आकाश से सुबह की ओस को, लो और हाई के माध्यम से, यह केवल आप पर है, शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरीके से धड़कता है, यह तुम ही हो. लगातार, लगातार, लगातार आप".

लंबे समय से रिलेशनशिप में था कपल

बता दें कि पुलकित और कृति काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. साल 2019 में आयी फिल्म पागलपंती (Pagalpanti) में इन दोनों ने साथ काम किया था. इस दौरान यह दोनों एक दूसरे के क्लोज आ गए. वहीं कुछ समय बाद इन दोनों ने अपने रिश्ते को एक नाम दिया और बीते दिनों शादी कर ली.

यह भी पढ़ें: Film Bastar First Review: आपको अंदर से हिला कर रख देगी फिल्म बस्तर, जानिए फर्स्ट रिव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close