विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

Karwa Chauth 2023: Parineeti से लेकर Kiara Advani तक...नई नवेली दुल्हन बनीं ये एक्ट्रेसेस, पहली बार मनाएंगी करवाचौथ

इस त्योहार को आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड सितारे भी बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. करवा चौथ को लेकर महिलाएं काफ़ी उत्साहित रहती हैं. इस बार बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंधी हैं और अपना पहला करवा चौथ मनाने जा रही हैं.

Read Time: 3 min
Karwa Chauth 2023:  Parineeti से लेकर Kiara Advani तक...नई नवेली दुल्हन बनीं ये एक्ट्रेसेस, पहली बार मनाएंगी करवाचौथ

Karwa Chauth 2023: महिलाओं का पसंदीदा त्योहार करवाचौथ (Karwa Chauth) इस साल 1 नवंबर बुधवार के दिन मनाया जाएगा. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं. महिलाएं करवा चौथ के दिन चंद्रमा को अर्घ्य देकर व्रत खोलती है. इस त्योहार को आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड सितारे भी बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. करवा चौथ को लेकर महिलाएं काफ़ी उत्साहित रहती हैं. इस बार बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंधी हैं और अपना पहला करवा चौथ मनाने जा रही हैं. आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जो इस बार अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी.

ये भी पढ़ें- Aditi Rao Hydari Birthday: 21 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी, शानदार एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

Latest and Breaking News on NDTV

साल के जनवरी माह में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के.एल. राहुल (K.L. Rahul) ने सात फेरे लिए थे. आथिया का ये पहला करवा चौथ होगा.

Latest and Breaking News on NDTV

खुदा हाफ़िज़ फ़ेम एक्ट्रेस शिवालिका ओबरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने इस साल फ़रवरी माह में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और फिल्ममेकर अभिषेक पाठक के साथ शादी की थी. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. एक्ट्रेस का यह पहला करवा चौथ है.

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने जैसलमेर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी के बाद कियारा अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

Latest and Breaking News on NDTV

मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी फ़रवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फ़हद अहमद से शादी की थी. शादी के बाद स्वरा भास्कर अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) ने 7 जून को शादी रचाई थी. सोनाली ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ शादी की थी. आशीष नामी बिज़नेसमैन हैं. बता दें, एक्ट्रेस शादी के बाद पहला करवा चौथ का त्योहार मनाएंगी.

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड की बदली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chaddha) के साथ उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शादी की है. नई नवेली दुल्हन बनकर एक्ट्रेस पहली बार राघव चड्ढा के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी.

ये भी पढ़ें- Bollywood News : Panna Tiger Reserve पहुंची Raveena Tondon, जंगल सफारी में मनाया बर्थडे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close