विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Bollywood News : Panna Tiger Reserve पहुंची Raveena Tondon, जंगल सफारी में मनाया बर्थडे

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में रवीना टंडन जंगल सफारी का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वह टाइगर रिजर्व के गेट के बाहर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : Panna Tiger Reserve पहुंची Raveena Tondon, जंगल सफारी में मनाया बर्थडे
रवीना टंडन ने जंगल सफारी में मनाया जन्मदिन

Raveena in Panna Tiger Reserve : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 26 अक्टूबर को अपना 49वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके को रवीना ने पन्ना टाइगर रिजर्व (Panna Tiger Reserve)  में सेलिब्रेट किया, जिसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रवीना के साथ उनकी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें : Varun Mitra के साथ कंगना करती थीं ऐसा बर्ताव, एक्टर ने NDTV से की Exclusive बातचीत

देखें रवीना टंडन का सेलिब्रेशन

रवीना टंडन वीडियो में जंगल सफारी का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वह टाइगर रिजर्व के गेट के बाहर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके बाद रवीना और राशा मैचिंग कैप लगाए हुए दिखाई दीं. वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, 'अपना दिन उस काम में बिता रही हूं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है.'

मां के साथ डांस करती दिखीं राशा

राशा थडानी ने मां रवीना के बर्थडे पर एक खास वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वीडियो में दोनों मां-बेटी एक-दूसरे के साथ 'मान मेरी जान' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए राशा ने कैप्शन में लिखा, 'इस खूबसूरत इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मेरी रोल मॉडल. कभी-कभी मैं आपको देखती हूं तो आश्चर्य करती हूं कि मुझे ये किस्मत कैसे मिली. आई लव यू फॉरएवर.' सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘घुड़चढ़ी' में संजय दत्त के अपोजिट नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास वेब सीरीज ‘अरण्यक' का सेंकेड सीजन भी है. 90 के दशक में रवीना ने दिलवाले (Dilwale), मोहरा (Mohra),  खिलाड़ियों का खिलाड़ी (Khiladiyon Ka Khiladi) समेत कई हिट फिल्में दी थीं. उनकी बेटी राशा थडानी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. अभिषेक कपूर की फिल्म के जरिए अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन (Aman Devgan) भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : क्या "तनु वेड्स मनु 3" में Acting करेंगी Kangana Ranaut? फिल्म को लेकर दिया खास इशारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close