विज्ञापन
Story ProgressBack

Kareena Kapoor Debut In South: इस फिल्म के साथ साउथ में डेब्यू करेंगी करीना, सुपरस्टार यश के साथ आएंगी नजर

Kareena Kapoor Khan In South With Yash: पिछले कई दिनों से करीना कपूर की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर चर्चा जोरों पर है. इस बीच साउथ फिल्मों में करीना के डेब्यू को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Read Time: 2 min
Kareena Kapoor Debut In South: इस फिल्म के साथ साउथ में डेब्यू करेंगी करीना, सुपरस्टार यश के साथ आएंगी नजर

Kareena Kapoor In South With Yash: एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म क्रू (Crew) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में करीना के साथ तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आने वाली हैं. इस बीच करीना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. बता दें, करीना अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Bollywood Banned Movies: रिलीज होने से पहले क्यों Ban हुई थी Bollywood की ये फिल्में ? जानिए वजह

साउथ में डेब्यू को तैयार करीना कपूर

पिछले कई दिनों से करीना कपूर की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर चर्चा जोरों पर है. बता दें, करीना साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) के साथ फिल्म टॉक्सिक (Toxic) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म कन्नड़ भाषा में बनाई जा रही है. जिसकी पुष्टि खुद करीना ने की है.

करीना कपूर ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में करीना ने जूम कॉल पर अपने फैंस से बातचीत करते हुए कहा, "मैं एक बहुत ही बड़ी साउथ फिल्म में काम करने जा रही हूं. यह पैन इंडिया फिल्म है. लेकिन मुझे नहीं पता की फिल्म की शूटिंग कहां होगी. मैं अपने सभी फैंस को यह बताने के लिए काफी उत्सुक हूं कि यह पहली बार है कि जब मैं ऐसा कुछ करूंगी".

हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से फिल्म को लेकर औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. अगर यह फिल्म बनती है तो पहली बार होगा कि करीना कपूर साउथ के एक्टर यश के साथ नजर आएंगी.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म टॉक्सिक अगले साल 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कुछ दिन पहले यश ने अपनी इस फिल्म के बारे में ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें: Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close