विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangana Ranaut: कंगना रनौत समेत इन सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है बदतमीजी, एक ने तो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Kangana Ranaut Latest: साल 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने (Aashiq Banaya Aapne) के हिट हो जाने के बाद तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में एक अलग ही पोजीशन पर पहुंच गई थीं.

Read Time: 3 mins
Kangana Ranaut: कंगना रनौत समेत इन सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है बदतमीजी, एक ने तो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया

Kangana Ranaut Latest: हिमाचल प्रदेश की मंडी (Mandi) से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिर से एक बार चर्चाओं में आ गई हैं.  बीते दिन कंगना चुनाव जीतने के बाद दिल्ली (Delhi) जा रही थीं. जहां चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर एक सीआईएसएफ महिला गार्ड ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. इस थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत बिना कुछ बोले वहां से निकल गईं. कंगना के अलावा ऐसी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं. जिनको बदसलूकी का सामना करना पड़ा है. आज हम उन्हीं सेलिब्रिटीज के बारे में आपको बताते हैं.

कंगना रनौत

एक्ट्रेस और मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को बीते दिन एक महिला गार्ड ने जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद कंगना ने दिल्ली पहुंचकर सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह (Neena Singh) और दूसरे सीनियर्स से मुलाकात की. जिसके बाद उस महिला गार्ड कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उनको सस्पेंड कर दिया गया है.  कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को यह सारी बात बताई और कहा कि वह सुरक्षित हैं.

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)

साल 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने (Aashiq Banaya Aapne) के हिट हो जाने के बाद तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में एक अलग ही पोजीशन पर पहुंच गई थीं. जहां उनके फैंस काफी लंबी तादात में भी बढ़ गए थे. वहीं फिल्म के रिलीज होने के बाद जब तनु श्री दत्ता ग्वालियर के एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आईं. जब वहां कुछ लोकल के मनचलों ने उनके साथ बदतमीजी की. उस वक्त तनुश्री दत्ता मीडिया से इस चीज का विरोध करते हुए नजर आई थीं.

गौहर खान (Gauahar Khan)

कुछ सालों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान एक रियलिटी शो को होस्ट कर रही थीं. उस वक्त पूरी भीड़ के सामने एक शख्स ने गौहर को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. इस घटना के बाद एक्ट्रेस स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगी थीं. गौहर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था.

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia)

यह जब की बात है तब डिंपल ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ शादी की थी. जिसके बाद वह अपनी सहेलियों के साथ फिल्म देखने के लिए गई थीं. वहां कुछ लड़कों ने उनको छेड़ना शुरू कर दिया था. जहां डिंपल ने उनमें से एक लड़के का कॉलर पड़कर उसको जमकर लताड़ा.

विद्या बालन (Vidya Balan)

एक बार विद्या के फैन ने उनसे सेल्फी लेने के लिए कहा था. उसने विद्या के बिना रजामंदी के उन पर हाथ रख दिया. विद्या ने दो बार इस चीज का विरोध किया. लेकिन फैन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. इस हरकत से विद्या बिना फोटो खिंचवा वहां से चली गई थीं.

ये भी पढ़ें: Sanvikaa Exclusive : 'पंचायत 3' की रिंकी ने NDTV से की बात, बताया पूरा प्लान कि अब कैसा निभाना चाहती हैं किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Amrita Rao Birthday: जिस एक्ट्रेस ने किसी फिल्म में नहीं दिया Kissing Scene 
Kangana Ranaut: कंगना रनौत समेत इन सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है बदतमीजी, एक ने तो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
Kangana Ranaut got into an argument with reporters as soon as she reached Parliament video of the argument went viral on social media
Next Article
Video: संसद पहुंचते ही रिपोर्टर्स से उलझीं Kangana Ranaut, पहले भी हो चुका है मीडियाकर्मियों से विवाद
Close
;